×

SRH vs RCB IPL 2023: आरसीबी का मिशन 'प्लेऑफ', सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज होगा अहम मुकाबला...

SRH vs RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 में अब टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग देखने को मिल रही हैं। जहां बुधवार को पंजाब की टीम के लिए अहम मुकाबला था। वहीं आईपीएल में गुरुवार यानी आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 'करो या मरो' वाला मुकाबला रहने वाला हैं।

Suryakant Soni
Published on: 18 May 2023 9:44 AM GMT
SRH vs RCB IPL 2023: आरसीबी का मिशन प्लेऑफ, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज होगा अहम मुकाबला...
X
SRH vs RCB IPL 2023

SRH vs RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 में अब टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग देखने को मिल रही हैं। जहां बुधवार को पंजाब की टीम के लिए अहम मुकाबला था। वहीं आईपीएल में गुरुवार यानी आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 'करो या मरो' वाला मुकाबला रहने वाला हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

आरसीबी की ताकत ये तीन खिलाड़ी:

आरसीबी की टीम भी प्लेऑफ की रेस में बरक़रार हैं। टीम का इस सीजन में प्रदर्शन मिला-जुला रहा हैं। अगर आरसीबी की मजबूत पक्ष की बात करें तो पूरे सीजन में विराट कोहली, कप्तान डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के चलते टीम इस मुकाम पर पहुंची हैं। जबकि दूसरी तरफ आरसीबी के मिडिल ऑर्डर ने काफी समस्या खड़ी की हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल लगातार रन बना रहे हैं। लेकिन मध्यक्रम बल्लेबाज़ी में निरंतरता का काफी अभाव दिखा है। ऐसे में आज होने वाले इस मैच में दिनेश कार्तिक और लोमरोर से टीम को बड़ी उम्मीद होगी।

सनराइजर्स बिगाड़ सकती हैं आरसीबी का खेल:

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने होम ग्राउंड पर अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद जीत हासिल नहीं कर पा रही हैं। लेकिन आज होने वाले इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को कम आंकना आरसीबी को भारी पड़ सकता हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह 'करो या मरो' वाला मुकाबला रहने वाला हैं। एक गलती से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story