×

आईपीएल 2023 का होगा भव्‍य आगाज, उद्घाटन समारोह में परफॉर्मेंस देंगे ये बड़े सितारे!

IPL 2023 Opening Ceremony: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत में अब महज कुछ घंटे शेष हैं। पहला मुकाबला 31 मार्च को दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होने जा रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 29 March 2023 10:05 AM GMT
आईपीएल 2023 का होगा भव्‍य आगाज, उद्घाटन समारोह में परफॉर्मेंस देंगे ये बड़े सितारे!
X
IPL 2023 Opening Ceremony

IPL 2023 Opening Ceremony: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत में अब महज कुछ घंटे शेष हैं। पहला मुकाबला 31 मार्च को दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होने जा रहा है। इसको लेकर बीसीसीआई ने ख़ास तैयारी की हैं। आईपीएल में करीब 5 साल बाद एक बार फिर भव्य उद्घाटन समारोह देखने को मिलेगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2023 का आगाज बहुत ही शानदार होगा। इसमें कई बड़े सितारे अपनी परफॉर्मेंस देंगे। जिनके नाम अभी तक ऑफिशियली सामने नहीं आये हैं। लेकिन इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं।

उद्घाटन समारोह में परफॉर्मेंस देंगे ये बड़े सितारे!

बता दें आईपीएल में पहला मुकाबला 31 मार्च को गुजरात और चेन्नई के बीच खेला जायेगा। करीब 74 दिन तक चलने वाले इस क्रिकेट के महाकुंभ से पहले भव्य उद्घाटन समारोह होगा। माना जा रहा है कि आईपीएल के पहले मैच को देखने के लिए करीब एक लाख से ज्‍यादा दर्शक आएंगे। अहमदाबाद का ये स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उद्धाटन समारोह में रश्मिका मंदाना, तमन्‍ना भाटिया, टाइगर श्रॉफ, अरिजीत सिंह और कैटरीना कैफ जैसे सितारे समां बांधते हुए नजर आएंगे। हालांकि बीसीसीआई ने इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी हैं।

धोनी-पंड्या होंगे पहले मैच में आमने-सामने:

बता दें आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच में धोनी और पंड्या आमने-सामने होंगे। 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज हो रहा है। पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने आईपीएल ट्रॉफी पर पिछली बार कब्जा जमाया था। लेकिन इस बार खिताब को बचाना हार्दिक पंड्या के के लिए बड़ी चुनौती रहेगी।

धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन:

बता दें क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार यह धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है। यही वजह है कि माही की एक झलक पाने के लिए चेपॉक के मैदान पर हजारों की तदाद में फैन्स सिर्फ सीएसके के प्रैक्टिस सेशन को भी देखने पहुंच रहे हैं। इस बार खिताब जीतने के लिए धोनी पूरा दमखम लगा देंगे। लेकिन धोनी के लिए भी इस बार चुनौती काफी बड़ी रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story