×

IPL 2023: आईपीएल में दूसरे ही दिन डबल हेडर, जानिए दोनों मैचों से जुड़ी ये अहम जानकारी...

IPL 2023: अब आईपीएल में दूसरे दिन (शनिवार) डबल हेडर देखने को मिलेगा। शनिवार को आईपीएल में डबल हेडर का पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 1 April 2023 8:01 AM GMT
IPL 2023: आईपीएल में दूसरे ही दिन डबल हेडर, जानिए दोनों मैचों से जुड़ी ये अहम जानकारी...
X

IPL 2023: आईपीएल की रंगारंग शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल 2023 के सीजन में पहले मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। अब आईपीएल में दूसरे दिन (शनिवार) डबल हेडर देखने को मिलेगा। शनिवार को आईपीएल में डबल हेडर का पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

लखनऊ की टीम घरेलू मैदान पर खेलेगी पहला मुकाबला:

बता दें आईपीएल के पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम की पहली बार एंट्री हुई थी। इसके बावजूद अभी लखनऊ की टीम अपने होम ग्राउंड पर पहली बार खेलने उतरेगी। लोकेश राहुल की अगुवाई में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पिछले साल लीग के अपने शुरुआती सीजन में प्लेऑफ में पहुंची थी। टीम हालांकि फाइनल में जगह नहीं बना सकी थी। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम से होगा।

मोहाली में पंजाब- कोलकाता आमने-सामने:

बता दें आईपीएल में शनिवार यानी आज पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। इस मैच में पंजाब की कमान शिखर धवन के पास रहेगी जबकि कोलकाता के लिए श्रेयस अय्यर की जगह नितीश राणा अगुवाई करेंगे। पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो बाहर हो गए हैं और लियाम लिविंगस्टोन भी पहला मैच नहीं खेल रहे हैं।

कैसे देखें आईपीएल 2023:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story