×

IPL 2023: रविंद्र जडेजा ने दिखाया गेंदबाज़ी में 'जादू', सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 135 रनों का लक्ष्य

IPL 2023 SRH CSK: आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए हैं। इस मैच में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने जबरदस्त नियंत्रण के साथ गेंदबाज़ी की।

Suryakant Soni
Published on: 21 April 2023 9:42 PM GMT
IPL 2023: रविंद्र जडेजा ने दिखाया गेंदबाज़ी में जादू, सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 135 रनों का लक्ष्य
X
IPL 2023 SRH CSK

IPL 2023 SRH CSK: आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए हैं। इस मैच में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने जबरदस्त नियंत्रण के साथ गेंदबाज़ी की। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविंद्र जडेजा ने बेहद उम्दा गेंदबाज़ी की। जडेजा ने तीन विकेट लेकर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 34 रनों की पारी खेली।

सनराइजर्स हैदराबाद की धीमी शुरुआत:

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बेहद धीमी शुरुआत की। जिसके बाद टीम पर दबाव बनता चला गया। आईपीएल 2023 सीजन के पहले शतकवीर हैरी ब्रूक का बल्ला एक बार फिर नाकाम हो गया। ओपनर के रूप में बल्लेबाज़ी के लिए आए हैरी ब्रूक पांचवे ओवर में 18 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। इसके बाद भी हैदराबाद की टीम कुछ ख़ास नहीं कार पाई। इस मैच में हैदराबाद के लिए सर्वाधिक रन अभिषेक शर्मा ने बनाये। वह 26 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हुए।

रविंद्र जडेजा ने दिखाया गेंदबाज़ी में 'जादू':

इस पारी में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को सिर्फ 134 रनों पर ही रोक दिया। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गज़ब की गेंदबाजी की। जडेजा ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 22 रन देकर 3 बड़ी सफलता अर्जित की। जडेजा ने इस मैच में अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल को अपना शिकार बनाया। टीम के दूसरे स्पिनर महेश तीक्षना ने भी शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 27 रन देकर 1 विकेट झटका।

SRH ने की खराब बल्लेबाजी:

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को एक बार फिर निराश किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई जैसी टीम के सामने SRH की टीम बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम साबित हुई। टीम का कोई भी बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाया। अपनी पारी के अंतिम 10 ओवर्स में हैदराबाद ने सिर्फ 58 रन ही बनाए। इस दौरान उनके 5 विकेट गिर गए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story