×

IPL 2023: 150 की रफ्तार से चित हुए देवदत्त पडिक्कल, उमरान मलिक की गेंद से उड़े होश, देखें वीडियो

IPL 2023: आईपीएल में रविवार को पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 204 रनों का लक्ष्य रखा।

Suryakant Soni
Published on: 2 April 2023 6:39 PM GMT
IPL 2023: 150 की रफ्तार से चित हुए देवदत्त पडिक्कल, उमरान मलिक की गेंद से उड़े होश, देखें वीडियो
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में रविवार को पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 204 रनों का लक्ष्य रखा। राजस्थान की तरफ से जोस बटलर, यसस्वी जायसवाल और संजू सेमसन ने अर्धशतकीय पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने आग उगलती गेंदे फेंकी। हालांकि उमरान को सिर्फ एक विकेट से संतोष करना पड़ा। लेकिन उनकी रफ़्तार को देखकर रॉयल्स के खिलाड़ी हैरान रह गए।

150 की रफ्तार से चित हुए देवदत्त पडिक्कल:

उमरान मालिक अपनी रफ़्तार के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने राजस्थान की टीम के सामने अपने तीन ओवर में 32 रन खर्च करके एक बड़ा विकेट हासिल किया। उमरान मलिक ने देवदत्त पडिक्कल का विकेट लिया। मलिक ने अपनी 149.2 किमी रफ़्तार की गेंदबाज़ी से देवदत्त पडिक्कल को चित कर दिया। मलिक की आग उगलती गेंद पर पडीक्कल का ऑफ स्टंप उखड़ कर दूर जा गिरा। उनकी रफ़्तार को देखकर पडीक्कल को कुछ समझ ही नहीं आया। उमरान मलिक थोड़े महंगे भी साबित हुए, शायद यही वजह थी कि उन्हें पूरे चार ओवर नहीं मिले।

आईपीएल में रफ़्तार से धमाल मचा सकते हैं मलिक:

बता दें आईपीएल में स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिलता हैं। लेकिन इस बार तेज़ गेंदबाज़ कहर बरपा रहे हैं। शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड ने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाज़ी को तहस नहस कर दिया था। उन्होंने इस सीजन में पांच विकेट लेने का कारनामा सबसे पहले किया हैं। अब उमरान मलिक भी आने वाले मैचों में अपनी तेज़ गेंदबाज़ी से धमाल मचा सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने दिया 204 रनों का लक्ष्य:

राजस्थान रॉयल्स की टीम के बल्लेबाज़ों से इस मैच में कमाल की बल्लेबाज़ी की। राजस्थान की तरफ से पहले जोस बटलर ने अर्धशतक जड़ा। उसके बाद यशस्वी जायसवाल ने भी सिर्फ 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उसके बाद टीम के कप्तान संजू सेमसन ने 55 रनों की पारी खेलकर टीम को 200 रनों के पार पहुँचाया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story