×

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए केन विलियमसन

IPL 2023: आईपीएल में पिछले सीजन की विजेता टीम गुजरात टाइटंस को एक तगड़ा झटका लगा है।हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी केन विलियमसन चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

Suryakant Soni
Published on: 2 April 2023 1:44 PM GMT (Updated on: 2 April 2023 1:52 PM GMT)
IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए केन विलियमसन
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में पिछले सीजन की विजेता टीम गुजरात टाइटंस को एक तगड़ा झटका लगा है।हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी केन विलियमसन चोट के कारण बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन इस सीजन के पहले ही मैच में चोट के कारण बाहर हो गए। अब गुजरात की टीम जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का एलान कर सकती हैं। बता दें पहले मैच के दौरान केन विलियमसन बॉउंड्री पर कैच पकड़ने के चक्कर में चोट लगवा बैठे। पहले उम्मीद की जा रही थी कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं होगी। लेकिन अब उन्हें पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा हैं।

चिंता में न्यूजीलैंड की टीम:

कीवी खिलाड़ी केन विलियमसन की चोट से उनकी टीम काफी परेशान नज़र आ रही हैं। अगले कुछ महीनों बाद भारत में न्यूज़ीलैंड को वनडे विश्वकप में हिस्सा लेना हैं। ऐसे में अगर विलियमसन की चोट ज्यादा गंभीर हुई तो उनका विश्वकप में खेलना भी मुश्किल हो जायेगा। बता दें इससे पहले भी विलियमसन काफी समय तक चोट से परेशान रहे हैं। हाल ही में कोहनी की चोट से उभरकर विलियमसन ने क्रिकेट में वापसी की। लेकिन अब उनके पहले सीजन में बाहर होने से टीम को तगड़ा झटका लगा हैं।

कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए केन विलियमसन:

बता दें गुजरात की टीम को पहले ही मैच में तगड़ा झटका लगा हैं। गुजरात की टीम की आईपीएल की शुरुआत में ही परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही हैं। टीम के स्टार खिलाडी केन विलियम्सन बॉउंड्री पर कैच पकड़ने के चक्कर में दाएं घुटना चोटिल करवा बैठे। मैच के 13वें ओवर में ही विलियम्सन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से निकले शॉट को छक्का जाने से बचाने के चक्कर में विलियमसन बाउंड्री पर चोटिल हो गए। उनकी चोट कितनी गंभीर थी इसका अंदाजा उनके दर्द से कहराने से लगाया जा सकता हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story