×

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को झटका, अब इन्होने लिया नाम वापस

इन सब के बीच अब राजस्थान रॉयल्स के खेमे से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल अब राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी IPL 2020 के मैच नहीं खेल पाएंगे।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 11:52 AM GMT
IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को झटका, अब इन्होने लिया नाम वापस
X
IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को झटका, अब इन्होने लिया नाम वापस

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों को झटके लग रहे हैं। अभी हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने दो दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह गंवा दिये हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया। फिर मुंबई इंडियंस टीम के दिग्गज खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने भी टीम से अपना नाम वापस ले लिया।

ये भी पढ़ें: फिर पटरियों पर दौड़ी मेट्रो: आज से शुरू हुआ लखनऊ मेट्रो का संचालन, देखें तस्वीरें

बेन स्टोक्स IPL 2020 के मैच नहीं खेल पाएंगे

इन सब के बीच अब राजस्थान रॉयल्स के खेमे से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल अब राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी IPL 2020 के मैच नहीं खेल पाएंगे। खबर के मुताबिक बेन स्टोक्स शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इस समय वे अपने बीमार पिता गेड के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक हत्या केस: पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, IG ने गठित की जांच कमेटी

बेन स्टोक्स के पिता हैं कैंसर पीड़ित

बता दें कि बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे टेस्ट सीरीज के बीच में ही न्यूजीलैंड वापस लौट गए थे, जहां उनके पिता और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का इलाज चल रहा है। बता दें कि बेन स्टोक्स के पिता को कैंसर है, जिसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: रेलवे की क्लोन ट्रेनें: पहली बार होने जा रहा ऐसा, पटरियों पर दौड़ेंगी ये गाड़ियां

गौरतलब है कि स्टोक्स को रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम से जोड़ा था। कोरोना महामारी के चलते इस बार का आईपीएल के आगामी सत्र देश के बाहर को यूएई में खेला जाएगा जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: कोरोना कैपिटल बना भारत: कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, दिया ये बयान

Newstrack

Newstrack

Next Story