×

IRE vs IND 2nd T20I Match: सीरीज में जीत की चाह, जसप्रित बुमराह बिना कोई बदलाव के खेलेंगे मैच

IRE vs IND 2nd T20I Match Prediction: एशिया कप टीम की घोषणा से पहले यह दूसरा टी 20 मैच खिलाड़ियों के लिए प्रभावित करने का आखिरी मौका है।

Yachana Jaiswal
Published on: 20 Aug 2023 3:30 AM GMT
IRE vs IND 2nd T20I Match: सीरीज में जीत की चाह, जसप्रित बुमराह बिना कोई बदलाव के खेलेंगे मैच
X
IRE vs IND 2nd T20I Match Prediction (Pic Credit-Social Media)

IRE vs IND 2nd T20I Match Prediction: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान जसप्रित बुमराह के IND बनाम IRE(IND vs IRE) दूसरे टी20 के लिए अपने प्लेइंग 11 के साथ कोई छेड़छाड़ करने की संभावना नहीं है। मेन इन ब्लू ने पहले गेम में दो रन से जीत (DLS Method) हासिल की और अब रविवार को मालाहाइड में दूसरा मैच जीतने के साथ सीरीज जीतने की उम्मीद करेंगे। एशिया कप के लिए टीम की घोषणा से पहले यह मैच खिलाड़ियों के लिए चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर करने का आखिरी मौका है।

बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने चोट से उभरकर सफल वापसी की है। भारतीय कप्तान को 2/24 के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। प्रसिद्ध ने अपने टी20I डेब्यू में 32 रन देकर 2 विकेट लेने के आंकड़े दर्ज किए। विकेट लेने वालों में रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह भी शामिल रहे।

भारत की संभावित प्लेइंग XI: (India's Playing XI Prediction)

यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, जसप्रित बुमराह, प्रसिद्ध कृष्ण और अर्शदीप सिंह।

बारिश से सभी खिलाड़ियों को नहीं मिल पाया मौका

सीरीज का पहला मैच बारिश से प्रभावित रहा। इस मुकाबले के कारण बल्लेबाजों को बीच में ज्यादा समय नहीं मिला। गायकवाड़ और जायसवाल दोनों टॉप पर कायम दिख रहे हैं। इंडिया बनाम आयरलैंड के दूसरे टी20 में इसे आगे बढ़ाने की उम्मीद करेंगे। तिलक और संजू के तीसरे और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने की उम्मीद है, क्योंकि उनका लक्ष्य एशिया कप से पहले अंतिम बार प्रभावी पारी खेलने पर है। युवा बाएं हाथ के खिलाड़ी ने पहली गेंद पर शून्य का रिकॉर्ड बनाया, जबकि बारिश ने संजू का चमकने का मौका छीन लिया। शिवम दुबे और रिंकू सिंह को खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन पूर्व खिलाड़ी ने अपना हाथ गेंदबाजी में जरूर घुमाया।

पहले टी20 से प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं

यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। संजू सैमसन नंबर 4 पर खेलेंगे। टीम शीट पर पहला नाम होगा बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा का और रवि बिश्नोई बतौर प्रमुख स्पिनर होंगे।वॉशिंगटन सुंदर ऑलराउंडर की जगह लेंगे।

भारतीय टीम (Team India): जसप्रित बुमराह (कैप्टन), ऋतुराज गायकवाड़ (वाइस कैप्टन), यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेट कीपर), जितेश शर्मा (विकेट कीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा , अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story