×

पठान ब्रदर्स ने सूरत में खोली चौथी क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 9:03 AM GMT
पठान ब्रदर्स ने सूरत में खोली चौथी क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस
X

सूरत : क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान ने रायपुर, पोर्ट ब्लेयर और लुनावाडा के बाद अब सूरत में अपना चौथा क्रिकेट अकादमी 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस' (सीएपी) शुरू किया है। पिचविजन क्रिकेट टेक्नोलॉजी के साथ अनुबंध के तहत गुजरात में शुरू किए गए अपने दूसरे क्रिकेट अकादमी में पठान बंधुओं की दुनिया भर से क्रिकेट विशेषज्ञों को लाने की योजना है।

क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस की कोचिंग टीम में भारत के पूर्व कोच ग्रैग चैपल और कैमरून ट्राडेल जैसे लोग शामिल हैं।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी : हरभजन सिंह ने दिया पाक से निपटने का मंत्र

इस अवसर पर इरफान ने कहा, "प्रौद्योगिकी ने क्रिकेट के खेल को बदल कर रख दिया है। हम खुश हैं कि हमें पिचविजन के साथ साझेदारी का मौका मिला। यह साझेदारी हमें क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने में मदद करेगी।"

उन्होंने कहा, "पिचविजन द्वारा जो प्रौद्योगिकी हमें मिल रही है वह कोच और युवाओं दोनों के लिए काफी लाभदायक है। इससे उनके खेल में सुधार आएगा। इन प्रौद्योगिकियों की मदद से मुझे और युसूफ को खिलाड़ियों के विकास पर नजर रखने में काफी मदद मिलेगी।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story