किंग्स कप से बाहर रहेंगे चोटिल जेजे, स्टिमाच ने की 37 संभावितों की घोषणा

भारत के नये मुख्य कोच इगोर स्टिमाच ने गुरूवार को अभ्यास शिविर के लिये 37 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की। किंग्स कप थाईलैंड में पांच से छह जून तक खेला जायेगा जबकि शिविर 20 मई से दिल्ली में होगा।

नयी दिल्ली: घायल स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुआ समेत पांच खिलाड़ियों को थाईलैंड में अगले महीने होने वाले किंग्स कप फुटबाल टूर्नामेंट के लिये संभावित खिलाड़ियों की सूची से बाहर रखा गया है।

ये भी देंखे:पुलवामा में मारे गए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद

भारत के नये मुख्य कोच इगोर स्टिमाच ने गुरूवार को अभ्यास शिविर के लिये 37 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की। किंग्स कप थाईलैंड में पांच से छह जून तक खेला जायेगा जबकि शिविर 20 मई से दिल्ली में होगा।

जेजे को घुटने में चोट लगी है और वह बुधवार को चेन्नइयिन एफसी के लिये एएफसी कप मैच भी नहीं खेल सके थे ।मई के तीसरे सप्ताह में उनका आपरेशन होगा।

जेजे के अलावा हालीचरण नरजारी को घुटने में, मंदार राव देसाई को हैमस्ट्रिंग, आशिक कुरूनियन और नरेंदर गेहलोत को घुटने में चोट लगी है।

स्टिमाच के हवाले से एआईएफएफ ने बयान में कहा ,‘‘ मैं एएफसी एशियाई कप में भारत के लिये खेलने वाली टीम का सम्मान करता हूं। मैने हीरो आई लीग और आईएसएल मैच देखकर बाकी खिलाड़ियों का चयन किया है और उन्हें शिविर में बुलाया है।’’

किंग्स कप के बाद जुलाई में इंटरकांटिनेंटल कप खेला जायेगा।

किंग्स कप फीफा से मान्य अंतरराष्ट्रीय ए टूर्नामेंट है जिसे 1968 के बाद से थाईलैंड एफए आयोजित कर रहा है। भारत इससे पहले 1977 में इसमें खेला था। थाईलैंड के अलावा वियतनाम भी इसमें खेलेगा।

संभावितों की सूची :

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह।

डिफेंडर : प्रीतम कोताल, निशु कुमार, राहुल भेके, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, शुभाशीष बोस, नारायण दास।

ये भी देंखे:असम : उल्फा(आई) के तीन उग्रवादियों ने आत्मसमर्पण किया

मिडफील्डर : उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रेंडन फर्नांडिस, अनिरूद्ध थापा, रेनियर फर्नांडिस, बिक्रमजीत सिंह, धनपाल गणेश, प्रणय हलधर, रोलिन बोर्गेस, जर्मनप्रीत सिंह, विनित राय, सहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, रीडीम तलांग, लालरिंजुआला छांगटे, नंदा कुमार, कोमल थताल, माइकल सूसइराज।

फारवर्ड : बलवंत सिंह, सुनील छेत्री, जाबी जस्टिन, सुमीत पास्सी, फारूख चौधरी, मनवीर सिंह।

(भाषा)