×

संक्रमित तेंदुलकर पर पीटरसन का ट्वीट, भड़क गए युवराज, फैंस ने भी दिया जवाब

पीटरसन के ट्वीट के कुछ देर पहले ही सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई। सभी सेलेब्रिटीज की तरह सचिन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 12:16 PM GMT
संक्रमित तेंदुलकर पर पीटरसन का ट्वीट, भड़क गए युवराज, फैंस ने भी दिया जवाब
X

नई दिल्ली: कोरोना का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। भारत में कुछ दिनों से हर रोज 45 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे है। फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़े स्टार्स भी कोरोना की चपेट से अपने आपको नहीं बचा पाए। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद सेलेब्रिटीज इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को देने है। जिसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ऐतराज जताया है।

पीटरसन का ट्वीट

कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। भारत और इंग्लैंड का नाम उन देशों में है जहां इस महामारी का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। वहीं जब सेलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित हो जाते है तो वह इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाते है। और यह भी कहते है कि उनके संपर्क में जो भी आया है वह भी कोविड-19 का टेस्ट करा ले। जिसपर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ट्वीट कर ऐतराज जताया। उन्होंने सवाल किया कि क्या लोगों को यह ऐलान करना जरूरी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।



यूजर्स के निशाने पर आए पीटरसन

पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या कोई मुझे बता सकता है, दुनिया को ये बताना क्यों जरूरी है कि आपको कोरोना हो गया है। इस ट्वीट के बाद पीटरसन यूजर्स के निशाने पर आ गए। बता दें कि पीटरसन के ट्वीट के कुछ देर पहले ही सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई। सभी सेलेब्रिटीज की तरह सचिन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी।

ये भी देखिये:मलाइका अरोड़ा ने दी Good News, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

यूजर्स को लगा कि पीटरसन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसके बाद पीटरसन ट्रोल होना शुरू हो गए। टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी पीटरसन को ट्रोल किया।



कुछ देर बाद पीटरसन ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अभी तुरंत देखा...सचिन को कोरोना हुआ। साथ ही उन्होंने सचिन को टैग करते हुए सॉरी लिखा और जल्द ही ठीक होने की कामना की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story