×

KKR vs CSK: कोलकाता-चेन्नई के बीच मुकाबला, जानिए किसका रहेगा पलड़ा भारी..?

KKR vs CSK: आईपीएल में रविवार यानी आज दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। इस सीजन में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 23 April 2023 7:07 PM GMT
KKR vs CSK: कोलकाता-चेन्नई के बीच मुकाबला, जानिए किसका रहेगा पलड़ा भारी..?
X
KKR vs CSK

KKR vs CSK: आईपीएल में रविवार यानी आज दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। इस सीजन में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। जबकि कोलकाता की टीम अभी जीत के पटरी पर नहीं चढ़ पाई है। चेन्नई ने इस सीजन के 6 में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है। जबकि कोलकाता ने 6 में से सिर्फ 2 मैच ही मैच अपने नाम किए।

जीत की हैट्रिक पर चेन्नई सुपर किंग्स की निगाहें:

बता दें चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच से पहले लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की। आज कोलकाता के खिलाफ धोनी की निगाहें जीत की हैट्रिक पर होगी। वहीं दूसरी तरफ केकेकार ने पहले मुकाबले में मिली हार के बाद लगातार दो मुकाबले जीते। लेकिन उसके बाद से कोलकाता की टीम लगातार तीन मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में आज अपने होम ग्राउंड पर केकेआर की टीम किसी भी हालत में जीत दर्ज करना चाहेगी।

दिल्ली के खिलाफ केकेआर की बल्लेबाज़ी रही बेअसर:

कोलकाता की टीम को अपने पिछले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार पांच हार के बाद पहली जीत दर्ज की। लेकिन केकेआर की ख़राब बल्लेबाज़ी के कारण दिल्ली को पहली जीत दर्ज करने का मौका मिल जाएगा। अब अगर केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो आगे के मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story