केएल राहुल पर लटकी तलवार, अब टेस्ट में ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

4 पारियों में केएल राहुल 44 के उच्चतम स्कोर के साथ 101 रन बना पाए, जबकि मयंक अग्रवाल 55 तक ही पहुंच पाए। केएल राहुल के आकड़ों की बात करें तो उन्होंने पिछले साल सितंबर में 149 रनों की पारी खेली थी।

केएल राहुल पर लटकी तलवार, अब टेस्ट में ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

केएल राहुल पर लटकी तलवार, अब टेस्ट में ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

मुंबई: रवि शास्त्री अब आने वाले दो साल के लिए एक बार फिर से टीम इंडिया के मुख्य कोच बन गए हैं। शास्त्री अपने नए कार्यकाल की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से करने वाले हैं। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि शास्त्री इस बार रोहित शर्मा को टेस्ट सीरीज में बतौर ओपनर देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, मॉब लिंचिंग पर मुआवजा समेत लिए ये 11 बड़े फैसले

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शास्त्री खिलाड़ियों के फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा शास्त्री टीम की ओपनिंग को मजबूत करने का काम भी कर रहे हैं। ऐसे में केएल राहुल पर तलवार लटक गई है। दरअसल केएल राहुल और मयंक अग्रवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। इसलिए अब शास्त्री रोहित शर्मा को ओपनिंग करने का मौका दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के 13 धुरंधरों पर बड़े आरोप, ये पहुंचे CBI के घेरे में

बता दें, 4 पारियों में केएल राहुल 44 के उच्चतम स्कोर के साथ 101 रन बना पाए, जबकि मयंक अग्रवाल 55 तक ही पहुंच पाए। केएल राहुल के आकड़ों की बात करें तो उन्होंने पिछले साल सितंबर में 149 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद से वह लगातार जूझ ही रहे हैं। यही नहीं, राहुल पिछली 12 पारियों में एक अर्धशतक भी नहीं लगा पाये हैं।

यह भी पढ़ें: खोलूंगा एक-एक घोटाला! बस मोदी का मिल जाये थोड़ा साथ