मनोज तिवारी की दुल्हनियां, झलक देखते ही आप हो जाएंगे फ़िदा

अधिकतर इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि किसी फिल्मस्टार की शादी क्रिकेटर से होती है। इंडियन क्रिकेट टीम के अंदर बहुत से ऐसे प्लेयर्स है जिन्होंने फिल्म स्टार से शादी कर ली है।

मनोज तिवारी की दुल्हनियां, झलक देखते ही आप हो जाएंगे फ़िदा

मुंबई: अधिकतर इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि किसी फिल्मस्टार की शादी क्रिकेटर से होती है। इंडियन क्रिकेट टीम के अंदर बहुत से ऐसे प्लेयर्स है जिन्होंने फिल्म स्टार से शादी कर ली है।

आज हम आपको एक ऐसा इंडियन क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी वाइफ किसी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं आती है। वो बेहद ही खूबसूरत हैं और दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:भारत का तुर्की को मुंह तोड़ जवाब: कहा- कश्मीर हमारा अंतरिम मामला

हम बात कर रहे हैं क्रिकेटर मनोज तिवारी के बारे में, जो अधिकतर IPL में अपना प्रदर्शन करते नजर आते हैं। आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने साल 2013 में सुष्मिता राव से शादी की है।

सुष्मिता की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। सुष्मिता सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज ऑनलाइन शेयर करती हैं।

ये भी पढ़ें:हाफिज सईद पर पाकिस्तान का ये प्लान: FATF की बैठक के बाद लेगा बड़ा फैसला

बात करें मनोज तिवारी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की, तो वो एक विस्तारित समय के लिए भारतीय टीम से बाहर रहे हैं, वैसे तो IPL में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है और उनका IPL करियर बेहद समझदार है। मनोज और उनकी पत्नी सुष्मिता की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं।