चहल ने अनुष्का से ऐसा क्या कह दिया जो कोहली ने कर दिया ट्रोल

अपनी फिरकी के जादू से विरोधी बल्लेबाजों को नचाने वाले और भारतीय टीम को हर परिस्थिति में जीत दिलाने वाले चहल अपनी गेंदबाजी का परचम लहरा चुके हैं

देश में पिछले कुछ महीनों से कोरोना वायरस महामारी से के चलते क्रिकेट पूरी तरह से सभी से दूर है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने अपने घरों में अपनी-अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। और साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रह कर अपने चाहने वालों से जुड़े हैं। और मस्ती मजाक करते रहते हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के अहम सदस्य लेफ स्पिनर युजवेंद्र चहल को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्रोल कर दिया। चहल अक्सर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

चहल ने अनुष्का से की सिफारिश

कई बार अपनी फिरकी के जादू से विरोधी बल्लेबाजों को नचाने वाले और भारतीय टीम को हर परिस्थिति में जीत दिलाने वाले लेग स्पिनर चहल अपनि स्पिन गेंदबाजी का डंका पूरे वर्ल्ड में बजा चुके हैं। ये बात अलग है कि टीम के साथी खिलाड़ी उनकी बलीबाजी को लेकर चहल का हमेशा मजाक उड़ाते रहते हैं। हमेशा मस्ती करने के लिए जाने जाने वाले चहल ने हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से उनकी एक पोस्ट पर कमेंट में मजाकिया लहजे में कहा था कि वह कोहली से चहल को ओपनिंग कराने को कहें।

ये भी पढ़ें-    थिएटर और सिनेमा पर कोरोना की भयंकर मार, प्रधानमंत्री से कलाकारों को उम्मीद

ऐसा चहल ने इस लिए किया क्योंकि चहल आईपीएल मे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की ओर से खेलते हैं और कोहली इस टीम के कप्तान हैं। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चहल की कूच बिहार ट्रॉफी-2008-09 में बेंगलुरु में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेली उनकी एक पारी के आंकड़ों के बारे में जानकारी दी है। लेकिन कोहली ने इन आंकड़ों को लेकर ही अपने साथी यूजी का मजाक उड़ा दिया।

कोहली ने किया चहल को ट्रोल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से चहल की बल्लेबाजी के आंकड़ों को बताते हुए कहा गया है कि चहल ने अंडर-19 टीम के उस मैच में 135 और 46 रन बनाए थे और पूरे टूर्नामेंट में 281 रन। फ्रेंचाइजी ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘टॉप ऑर्डर में खेल अच्छा हेगा, युजी।’ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की इस पोस्ट पर बेंगलूरू टीम के कप्तान कोहली ने चहल को ट्रोल कर दिया।

ये भी पढ़ें-   दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 7998 हुई, अब तक 106 लोगों की मौत

कोहली ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘निश्चित तौर पर प्रदर्शनी मैच में’। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन चल रहा है। इसकी वजह से IPL 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने मुंबई के घर में आइसोलेशन में हैं। ऐसे में उनके साथ अनुष्का के माता-पिता भी हैं।