सौरव गांगुली की फिर बिगड़ी तबियत: अस्पताल में हुए भर्ती, हुई ये बड़ी समस्या

सीने में दोबारा दर्द की समस्या होने पर सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी हाल ही में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Published by Shreya Published: January 27, 2021 | 3:23 pm
bcci president sourav gangily

सौरव गांगुली फिर बिगड़ी तबियत: अस्पताल में हुए भर्ती, हुई ये बड़ी समस्या (फाइल फोटो)

कोलकाता: इस वक्त बड़ी खबर बीबीसीआई के अध्यक्क्ष (BCCI President) और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर सामने आ रही है। उनकी तबियत एक बार फिर खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सौरव गांगुली को आज सुबह अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो जनवरी को भी हुई थी सीने में दर्द की शिकायत

आपको बता दें कि अभी हाल ही में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद में डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी। दरअसल, दो जनवरी को जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें अपने हाथों और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आंखों के सामने अंधेरा छा गया था। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: रहाणे ने विराट कोहली पर दिया बड़ा बयान, जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

sourav ganguly
(फोटो- सोशल मीडिया)

पांच दिनों तक हॉस्पिटल में थे एडमिट

सीने में तकलीफ का सामना करने के बाद उन्हें पांच दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था। आपको बता दें कि सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गई थी। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में ही उनकी भी एंजियोप्लास्टी कराई गई थी। वहीं वुडलैंड्स हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद सौरव गांगुली ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया था।

यह भी पढ़ें: तो ऋषभ पंत को किया गया प्रमोट? भारतीय बल्लेबाज के कोच ने खोली पोल

sourav-ganguly
(फोटो- सोशल मीडिया)

डिस्चार्ज होने के बाद सौरव गांगुली ने कही थी ये बात

अस्पताल से छुट्टी के बाद उन्होंने कहा था कि अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं। अब एक बार उन्हें फिर से सीने में दर्द की तकलीफ हुई है। इस बार उन्होंने अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospital) का रूख किया है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी, हो गया ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App