×

पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी ने धौनी पर लगाए ये गंभीर आरोप, दस्तावेज़ किए पोस्ट

मनी लाउंड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने ट्विटर पोस्ट के जरिए महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

sujeetkumar
Published on: 9 May 2017 9:15 AM GMT
पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी ने धौनी पर लगाए ये गंभीर आरोप, दस्तावेज़ किए पोस्ट
X

नई दिल्ली: मनी लाउंड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मंगलवार (9 मई) को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटरहेड को अपलोड किया है, इस दस्तावेज के मुताबिक धोनी को इंडिया सीमेंट्स कंपनी में बतौर वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर नियुक्त किया गया है। इस लेटर हेड के मुताबिक इस पद पर धोनी की सेलरी 43,000 रुपए बताई गई है।

ललित मोदी ने अपने पोस्ट में लिखा- ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है। बीसीसीआई के पुराने अधिकारियों के द्वारा लगातार नियमों की अवमाननाएं की जाती रही हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें ये दस्तावेज़ किए पोस्ट...

आरोप लगाते हुए हैरानी जताई

ललित मोदी ने आरोप लगाते हुए हैरानी जताई है, कि धोनी टीम इंडिया में ग्रेड-ए श्रेणी के खिलाड़ी हैं और लेटर हेड में लिखे सैलरी की तुलना करें तो उनकी आमदनी उस सैलरी से कई गुना ज्यादा है।

ललित मोदी का कहना है कि धोनी 100 करोड़ रुपए सलाना कमाता है, ऐसे में श्रीनिवासन का कर्मचारी बनने के लिए वह क्यों राजी हो गए? शर्त लगा लीजिए ऐसे कई अनुबंध हुए होंगे।



चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप

ललित मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ल और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा पोस्ट

ललित मोदी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। ललित मोदी अक्सर बीसीसीआई पर इस तरह के आरोप लगाते रहे हैं। हालांकि इस बार टीम इंडिया के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक धोनी को भी इस विवाद में घसीट लिया है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story