×

IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुए केएल राहुल!

IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

Suryakant Soni
Published on: 3 May 2023 1:12 PM GMT
IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुए केएल राहुल!
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इस मैच में चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में उनकी जगह टीम की कमान क्रुणाल पंड्या के पास होगी। बता दें आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कप्‍तान केएल राहुल हैमस्ट्रिंग की दिक्‍कत में आ गए थे।

क्विंटन डि कॉक को मिल सकता है आज मौका:

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने पिछले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब उसके बाद टीम की परेशानी कम नहीं हो रही है। टीम के कप्तान चोट के कारण आज चेन्नई के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में उनकी जगह लखनऊ की टीम अपनी बल्लेबाज़ी को मजबूत करने के लिए ओपनर के रूप में क्विंटन डि कॉक को शामिल कर सकती है। यह अफ़्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज़ इस सीजन में अभी तक एक मैच भी नहीं खेल पाया है।

केएल राहुल की चोट से बड़ी परेशानी:

बता दें केएल राहुल की चोट को लेकर बीसीसीआई काफी गंभीर नज़र आ रही है। क्योंकि भारत को अगले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का मुकाबला खेलना है। ऐसे में केएल राहुल भी टीम इंडिया की टेस्ट टीम का हिस्सा है। केएल राहुल की हैमस्ट्रिंग इसलिए भी बीसीसीआई और टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब है। अब बताया जा रहा है कि मुंबई में केएल राहुल का स्कैन होगा उसके बाद उनके आईपीएल के बाकी सीजन और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में खेलने की स्थिति का पता चलेगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स प्रोबेबल प्लेइंग 11:

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई और आवेश खान, अमित मिश्रा

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story