×

LSG vs CSK IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी जानकारियां...

LSG vs CSK IPL 2023: आईपीएल में क्रिकेट फैंस बुधवार यानी आज डबल हेडर मुकाबले का लुफ्त उठाएंगे। पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी।

Suryakant Soni
Published on: 3 May 2023 8:09 AM GMT
LSG vs CSK IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी जानकारियां...
X
LSG vs CSK IPL 2023 (Photo - Social Media)

LSG vs CSK IPL 2023: आईपीएल में क्रिकेट फैंस बुधवार यानी आज डबल हेडर मुकाबले का लुफ्त उठाएंगे। पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमों की निगाहें जीत पर होगी। लखनऊ सुपर जायंट्स को होम ग्राउंड का फायदा जरूर मिलेगा, लेकिन धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई को हराना उसके लिए कोई आसान काम नहीं होगा। चलिए जानते हैं मैच से जुड़ी ख़ास जानकारी...

कैसा है दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। क्रिकेट फैंस को एक बार फिर एक बड़ा रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इनके बीच अब तक 2 मैच खेले गए हैं। जिसमें 1 मैच चेन्नई ने जीता है और 1 मैच में को लखनऊ की टीम जीतने में कामयाब हुई है।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें लखनऊ और चेन्नई के बीच यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षणा और आकाश सिंह।

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हूडा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, अमित मिश्रा और यश ठाकुर।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story