×

LSG vs GT: हार्दिक पंड्या ने खेली शानदार पारी, गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 136 रनों का लक्ष्य

LSG vs GT: आईपीएल में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

Suryakant Soni
Published on: 22 April 2023 5:50 PM GMT
LSG vs GT: हार्दिक पंड्या ने खेली शानदार पारी, गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 136 रनों का लक्ष्य
X
LSG vs GT

LSG vs GT: आईपीएल में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। गुजरात टाइटंस की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बना पाई। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में बेहद जुझारू पारी खेलते हुए सर्वाधिक 66 रन बनाए हैं। जबकि रिद्धिमान साहा ने 47 रनों का बड़ा योगदान दिया।

शुभमन खाता खोले बिना आउट:

इस मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को काफी निराश किया। अगर हार्दिक पंड्या और रिद्धिमान साहा को छोड़ दे तो बाकी कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया। गुजरात की तरफ से शुभमन गिल ने सबसे अधिक निराश किया। सलामी बल्लेबाज शुभमन खाता खोले बिना आउट हुए। इसके अलावा डेविड मिलर ने भी आज के मैच में काफी खराब बल्लेबाज़ी की। मिलर ने अंतिम ओवर्स में बिल्कुल रन नहीं बनाए। इससे सारा दबाव कप्तान हार्दिक पंड्या पर आ गया।

हार्दिक पंड्या ने खेली शानदार पारी:

गुजरात टाइटंस के लिए इस मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जड़ा। गुजरात की पारी में हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 66 रन बनाए हैं। पंड्या ने अपनी इस पारी में 2 चौके और चार छक्के जड़े। जबकि उनके अलावा ओपनर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने 47 रनों उम्दा पारी खेली। इन दोनों की बल्लेबाज़ी के बदौलत गुजरात सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई।

क्रुणाल पंड्या की बेहतरीन गेंदबाज़ी:

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के सभी गेंदबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम के स्पिनर क्रुणाल पंड्या लगातार बेहतरीन गेंदबाज़ी कर रहे है। उन्होंने आज भी कमाल की गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 16 रन दिए और 2 विकेट चटकाए। क्रुणाल के अलावा नवीन उल हक़ ने भी एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा। नवीन उल हक़ ने अपने चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर 2 सफलता हासिल की।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story