×

खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक: मौत से पसरा मातम, टूर्नामेंट के दौरान हुई घटना

क्रिकेट मैच खेलने के दौरान एक खिलाड़ी को हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई। इससे परिवार समेत खिलाड़ियों में शोक की लहर है।

Shreya
Published on: 18 Feb 2021 5:07 AM GMT
खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक: मौत से पसरा मातम, टूर्नामेंट के दौरान हुई घटना
X
खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक: मौत से पसरा मातम, टूर्नामेंट के दौरान हुई घटना

पुणे: खबर महाराष्ट के पुणे जिले से सामने आई है, जहां पर एक खिलाड़ी की दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि 47 वर्षीय यह खिलाड़ी क्रिकेट मैच (Cricket Match) खेल रहा था, इसी दौरान अचानक उसे दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। ये पूरी घटना पुणे के जुन्नार तहसील की है।

स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान हुई ये घटना

47 वर्षीय खिलाड़ी की पहचान बाबू नलवडे (Babu Nalwade) के तौर पर हुई है। वो अचानक जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना एक स्थानीय टूर्नामेंट (Local Tournament) के दौरान हुई है। जो कि जाधववाड़ी गांव (Jadhavwadi Village) के पास आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु: शशिकला की एंट्री से बदलेंगे समीकरण, इन दोनों दलों को होगा नुकसान

पुलिस ने कही ये बात

वहीं, इस मामले में नारायण गांव पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने बताया कि बाबू नलवडे को हार्ट अटैक पड़ने के बाद तुंरत इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल (Private Hospital) में ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटोप्सी में पुष्टि की गई कि खिलाड़ी को दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा था।

यह भी पढ़ें: मौसम का रुख बदला: कहीं पतझड़ तो कहीं अब भी सर्दी, इन इलाकों में चढ़ा पारा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story