×

धोनी का संन्यास! अब गावस्कर ने दिया ये बड़ा बयान

2018 एशिया कप में धोनी के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद, उन्हें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए भारत आई टी20 टीम से बाहर कर दिया गया।

Manali Rastogi
Published on: 19 May 2023 11:55 AM GMT
धोनी का संन्यास! अब गावस्कर ने दिया ये बड़ा बयान
X
धोनी के संन्यास पर गावस्कर का बड़ा बयान, टीम इंडिया को दी ये हिदायत

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अब एक बड़ा बयान दिया है। गावस्कर ने धोनी को लेकर बयान दिया है कि उनको अब संन्यास ले लेना चाहिए। गावस्कर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब समय चुका है, जब धोनी को संन्यास ले लेना चाहिए और टीम इंडिया को उनसे आगे बढ़ना चाहिए।

धोनी का संन्यास! अब गावस्कर ने दिया ये बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, अब होगा ये काम

हाल ही दिये एक इंटरव्यू के दौरान गावस्कर ने कहा कि, ‘पूरे सम्मान के साथ धौनी का समय खत्म हो चुका है। अब समय आ गया है। भारत को धौनी से आगे बढ़कर देखना चाहिए। मुझे लगता है कि वो खुद संन्यास ले लेंगे इससे पहले कि उन पर इसका दबाव डाला जाए।’

महेंद्र सिंह धोनी ने एकदम से लिया था संन्यास

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी जनवरी 2017 में सीमित ओवरों में भारत के कप्तान के रूप में नीचे उतरे, इंग्लैंड के खिलाफ घर पर ODI श्रृंखला से ठीक पहले। श्रृंखला के दूसरे गेम में उन्होंने 122 गेंदों पर 134 रन बनाए, जिसमें युवराज सिंह के साथ चौथे विकेट के लिए 256 रन की साझेदारी शामिल थी।

धोनी का संन्यास! अब गावस्कर ने दिया ये बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: Weather Update: अचानक बदले तेवर से बढ़ी भारी बारिश की संभावना, यहां अलर्ट जारी

2018 एशिया कप में धोनी के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद, उन्हें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए भारत आई टी20 टीम से बाहर कर दिया गया। दोनों सीरीज के लिए बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत चुने गए। महेंद्र सिंह धोनी साल 2014 में टेस्ट मैचों से भी संन्यास ले चुके हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story