स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, 14 दिन रहेंगे जेल में

इस प्रकरण में कथित रूप से लापता लड़की की तलाशी के लिए स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को पोस्टर जारी किया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि अपहृत के तलाश के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं।

Published by Manali Rastogi Published: September 20, 2019 | 10:10 am
Modified: September 20, 2019 | 11:56 am

शाहजहांपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को शाहजहांपुर केस में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने शाहजहांपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद अब स्वामी चिन्मयानंद को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है, जिसकी वजह से अस्पताल में भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है।

स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, अब होगा ये काम

यह भी पढ़ें: वाशिंगटन डीसी: व्हाइट हाउस के पास हुई फायरिंग, कई को लगीं गोलियां

बता दें, शाहजहांपुर जिला अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद चिन्मयानंद को आज ही अदालत में पेश किया जाएगा। शाहजहांपुर की एलएलएम की छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर उसका और कई लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पीड़िता ने फेसबुक पर लाइव वीडियो अपलोड करके आरोप लगाया था। उसके बाद से ही पीड़िता लापता है।

स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, अब होगा ये काम

यह भी पढ़ें: नहीं होगा कोई अवसाद, नहीं होगा नेत्र विकार, जब करेंगे नित्य ऐसे सूर्य नमस्कार

जारी किया था वीडियो

खास बात यह है कि शिकायतकर्ता ने नेता से उसके और उसके परिवार के जीवन के लिए खतरा बताते हुए ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को फेसबुक पर एक लाइव वीडियो पोस्ट करते हुए आरोप लगाया गया था कि चिन्मयानंद ने “कई लड़कियों के जीवन को नष्ट कर दिया है।”

यह भी पढ़ें: Weather Update: अचानक बदले तेवर से बढ़ी भारी बारिश की संभावना, यहां अलर्ट जारी

स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, अब होगा ये काम

जारी हुआ पोस्टर

इस प्रकरण में कथित रूप से लापता लड़की की तलाशी के लिए स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को पोस्टर जारी किया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि अपहृत के तलाश के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक सामान्य प्रक्रिया है।