वाशिंगटन डीसी: व्हाइट हाउस के पास हुई फायरिंग, 1 की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस जगह गोलियां चली है वो स्थान अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थल से मात्र 3 किलोमीटर दूर है। यह पहला मौका नहीं है जब अमेरिका में इस तरह के हादसे हो रहे हों। ऐसे कई बड़े हमले अमेरिका के कई हिस्सों में हुए हैं, जिसमें कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

वाशिंगटन: अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां एक हादसे में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, वाशिंगटन डीसी में देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट सुनी गई। ये वाशिंगटन डीसी में व्हाइट हाउस के पास हुआ है, जिसमें कई लोगों को गोलियां लगी हैं।

यह भी पढ़ें: GST Council Meeting: क्या आज ऑटो सेक्टर को मिलेगी राहत?

फिलहाल, अभी इस बात की जानकारी नहीं प्राप्त हुई है कि इस हादसे में कितने लोग मारे गए हैं। मगर कई घायल लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की ओर से भी अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। न ही इस मामले में प्रशासन ने कोई बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: UNHRC में भारत की बड़ी जीत, कश्मीर पर समर्थन हासिल करने में पाकिस्तान नाकाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस जगह गोलियां चली है वो स्थान अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थल से मात्र 3 किलोमीटर दूर है। इस हादसे में कई लोगों को गोलियां लगी है। स्थानीय टीवी चैनल फॉक्स-5 ने बताया कि 6 लोगों को गोलियां लगी है।

वाशिंगटन डीसी: व्हाइट हाउस के पास हुई फायरिंग, कई को लगीं गोलियां

यह भी पढ़ें: गृह मंत्रालय की पहल! यहां बनेगी देश की पहली नेशनल पुलिस यूनिवर्सिटी

यह पहला मौका नहीं है जब अमेरिका में इस तरह के हादसे हो रहे हों। ऐसे कई बड़े हमले अमेरिका के कई हिस्सों में हुए हैं, जिसमें कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। अब देखना ये है कि इस हादसे की ज़िम्मेदारी कौन लेता है और ये क्यों हुआ? सबसे बड़ा सवाल कि इस बार अब कितने लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा?