×

सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, जानिए परिवार की रिपोर्ट

सचिन तेंदुलकर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। इस वक्त मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 March 2021 5:38 AM GMT
सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, जानिए परिवार की रिपोर्ट
X
सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं, लेकिन प्रतिभागी नहीं।

मुंबई : क्रिकेट के स्टार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है।खुद सचिन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन के कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है। इसके अलावा वो इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहे हैं।

हालांकि, कोरोना की जांच से सचिन तेंदुलकर का परिवार सुरक्षित है। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, जो कि नेगेटिव आया है।

क्वारंटाइन है सचिन

मैं खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा था ताकि मैं कोरोना मुझसे दूर रहे। हाला्ंकि, मैं आज हल्के लक्षण होने के बाद पॉजिटिव पाया गया हूं। घर के बाकी सभी लोग कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल को भी फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।'



कोरोना के हल्के लक्षण

सचिन तेंदुलकर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। इस वक्त मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। सचिन तेंदुलकर भी मुंबई में रहते हैं। इस वजह से उनके कोरोना की जद में आने के चांसेज बढ़ गए थे। गनीमत ये है कि मास्टर ब्लास्टर का परिवार नेगेटिव आया है।

यह पढ़ें...बांग्लादेश से आज बंगाल को साधेंगे मोदी, भाजपा को मिल सकता है सियासी फायदा

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स की टीम को रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज का खिताब दिलाया है। वो इस टूर्नामेंट में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे। छत्तीसगढ़ के रायपुर में बने नए क्रिकेट स्टेडियम पर खेले टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने 7 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 233 रन बनाए थे। भारत के सबसे सफल बल्लेबाज होने के अलावा सचिन टूर्नामेंट के टॉप के रनवीरों में श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपल थरंगा के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे। इंडिया लीजेंड्स की टीम ने सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story