×

वाह रे पाकिस्तान! बिरयानी खिला-खिलाकर लुभाने में जुटा पाक

कुछ पर्सनल वजहों से इस वक़्त 65 वर्षीय होल्डिंग पाकिस्तान दौरे पर हैं। इस समय पाकिस्तान श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी भी कर रहा है। आप अफरीदी की दावत वाली तस्वीरें देखेंगे तो पता चलेगा कि ये बिरयानी पार्टी है।

Manali Rastogi
Published on: 23 Jun 2023 11:23 AM GMT
वाह रे पाकिस्तान! बिरयानी खिला-खिलाकर लुभाने में जुटा पाक
X

कराची: वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज रहे माइकल होल्डिंग को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने घर पर दावत के लिए न्योता दिया। रविवार रात शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी। होल्डिंग के अलावा दावत में पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर भी नजर आए।

वाह रे पाकिस्तान! बिरयानी खिला-खिलाकर लुभाने में जुटा पाक

यह भी पढ़ें: उड़ते प्लेन में आग! खतरे में 200 से ज़्यादा लोगों की थी जान, लेकिन तभी…

दरअसल रविवार रात ट्विटर पर शाहिद अफरीदी ने मेजबानी की फोटो शेयर की थीं, जिसमें सभी नजर आए। अफरीदी ने ट्वीट किया, 'अपने घर पर होल्डिंग को रात के खाने पर आमंत्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। डॉ काशिफ आपका माइकल को कराची लाने के लिए शुक्रिया। सईद अनवर का भी साथ जुड़ने के लिए शुक्रिया. इन महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा लगा।'



यह भी पढ़ें: मचा हड़कंप! छोटी सी बात पर सरेराह गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बता दें, कुछ पर्सनल वजहों से इस वक़्त 65 वर्षीय होल्डिंग पाकिस्तान दौरे पर हैं। इस समय पाकिस्तान श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी भी कर रहा है। आप अफरीदी की दावत वाली तस्वीरें देखेंगे तो पता चलेगा कि ये बिरयानी पार्टी है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story