×

VIDEO: इरफान ने गौतम गंभीर पर दिया विवादित बयान, हो रहे ट्रोल

Manali Rastogi
Published on: 20 July 2023 12:47 PM GMT
VIDEO: इरफान ने गौतम गंभीर पर दिया विवादित बयान, हो रहे ट्रोल
X
VIDEO: इरफान ने गौतम गंभीर पर दिया विवादित बयान, हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने एक बड़ा बयान दिया है। वैसे तो पाकिस्तानी टीम से इरफान बाहर चल रहे हैं लेकिन अपने बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक चैनल को दिए एक इंटरव्यू में इरफान ने कहा कि गंभीर उनसे आंख मिलाने से भी डरते थे।

यह भी पढ़ें: भारत में तबाही! ऊंची पहाड़ियों पर रुका यातायात, अगले 24 घंटे भारी

इंटरव्यू में इरफान ने ये भी कहा कि उन्होंने सीमित ओवरों (वनडे और टी-20) के खेल में गंभीर का करियर खत्म किया है। इरफान ने आगे कहा कि पाकिस्तान और टीम इंडिया के बीच साल 2012 में द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी, जिसमें उन्होंने गंभीर को चार बार आउट किया था।

यह भी पढ़ें: जल्द आने वाले वाली किसानों के खाते में तीसरी किस्त, फौरन कर लें ये काम

इरफान ने कहा, ‘जब मैं भारत के खिलाफ 2012 सीरीज में खेला, तब वे (गंभीर) मेरे खिलाफ बल्लेबाजी करने में असहज महसूस कर रहे थे। किसी ने मुझे बताया कि मेरी लंबाई ज्यादा है, इसलिए वे मेरी गेंदों को समझ नहीं पा रहे और उन्हें खेलने में दिक्कत हो रही है।’

यह भी पढ़ें: कालाधन: आ गई स्विस बैंक की पहली लिस्ट, जानिए पूरी डिटेल

वैसे अब अपने बयान की वजह से इरफान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। यही नहीं अब लोग उनके बयान का काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं। अब यूजर्स उनको याद दिला रहे हैं कि साल 2007 में हुए टी-20 में गंभीर ने पाकिस्तानी टीम को धोया था। इस तरह से और भी यूजर्स इरफान को ट्रोल कर रहे हैं।



देखें वीडियो

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story