×

मोहम्मद सिराज के खुलासे से मचा हड़कंप, मोटी रकम का लालच देकर मांगी थी अंदरूनी जानकारी!, जानिए पूरा माजरा...

IPL 2023 Mohammad Siraj: टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज इस समय आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया हैं।

Suryakant Soni
Published on: 19 April 2023 2:09 PM GMT
मोहम्मद सिराज के खुलासे से मचा हड़कंप, मोटी रकम का लालच देकर मांगी थी अंदरूनी जानकारी!, जानिए पूरा माजरा...
X
IPL 2023 Mohammad Siraj (Photo: Goggle)

IPL 2023 Mohammad Siraj: टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज इस समय आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है कि एक कॉल के जरिए उनसे टीम की अंदरूनी जानकारी मांगी गई थी। अब आईपीएल के दरमियान मोहम्मद सिराज के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान हैं। एक बार फिर क्रिकेट में फिक्सिंग का साया बनता दिखाई दे रहा हैं। लेकिन सिराज ने इस घटना के बाद तुरंत बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को इसके बारे में बता दिया है।

एक ड्राइवर ने फोन के जरिए किया संपर्क:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिराज से एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन के जरिए संपर्क किया था और उनकी टीम से जुड़ी जानकारी मांग रहा था। सिराज ने तुरंत इस मामले की सूचना बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को दी। बताया जा रहा हैं उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के भारत आने से ठीक पहले की है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इसी साल फरवरी और मार्च के महीने में भारत कौ दौरा किया था।

ट्रक ड्राइवर बताया जा रहा हैं वो शख्स:

बता दें एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद सिराज को मोटी रकम का लालच देकर अंदरूनी जानकारी मांगने वाला व्यक्ति एक ट्रक ड्राइवर बताया जा रहा हैं। इसके अलावा ये भी बताया गया हैं कि वो सट्टे का आदी हैं और पिछले कुछ समय में सट्टे में मोटी रकम हार गया। ऑस्ट्रेलिया से पहले भारत ने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी-20 सीरीज खेली थी। इसी दौरान इस सटोरिये ने काफी पैसे गंवाए थे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story