×

RR vs LSG: जयपुर में IPL 2023 का पहला मुकाबला आज, राजस्थान रॉयल्स की लखनऊ सुपर जाएंट्स से होगी भिड़ंत...

RR vs LSG: आईपीएल में बुधवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स की लखनऊ सुपर जाएंट्स से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

Suryakant Soni
Published on: 19 April 2023 8:47 AM GMT
RR vs LSG: जयपुर में IPL 2023 का पहला मुकाबला आज, राजस्थान रॉयल्स की लखनऊ सुपर जाएंट्स से होगी भिड़ंत...
X
RR vs LSG

RR vs LSG: आईपीएल में बुधवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स की लखनऊ सुपर जाएंट्स से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। आईपीएल के इस सीजन में जयपुर में पहला मुकाबला खेला जा रहा है। ऐसे में पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर बरक़रार राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने होम ग्राउंड पर जलवा दिखाने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम भी जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रही है।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में बल्लेबाज़ों का बोलबाला:

बता दें सवाई मानसिंह स्टेडियम में में जब भी मुकाबला होता है तो चौकों-छक्कों की बारिश देखने को मिलती है। सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच की बात करें तो इस विकेट पर औसत स्कोर 164 रन रहा है। SMS स्टेडियम में टारगेट का पीछा करने वाली टीमों ने ज्यादा मैच में जीते हैं। ऐसे में दोनों टीमों की मजबूत बैटिंग लाइनअप आज के मैच को हाईस्कोरिंग होने का संकेत दे रही हैं। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैच में टॉस जीतने वाले कप्तान पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

जयपुर में मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह:

बता दें जयपुरराइट्स इस आज होने वाले राजस्थान रॉयल्स की लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 5 मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। मैच की सभी टिकट बिक चुकी हैं। ऐसे में एक बार फिर कई साल बाद क्रिकेट फैंस का इंतज़ार खत्म होगा। मैच की तैयारियों को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आरसीए में बैठक ली।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story