जानिए टीम इंडिया के किस खिलाड़ी ने कहा, कई बार धोनी के टिप्स भी काम नहीं आते

महेंद्र सिंह धोनी को वर्तमान समय की क्रिकेट में सबसे शातिर दिमाग का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन आखिरकार वह भी इंसान हैं और भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि कुछ अवसरों पर इस विकेटकीपर के टिप्स भी काम नहीं आते हैं।

मुंबई: महेंद्र सिंह धोनी को वर्तमान समय की क्रिकेट में सबसे शातिर दिमाग का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन आखिरकार वह भी इंसान हैं और भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि कुछ अवसरों पर इस विकेटकीपर के टिप्स भी काम नहीं आते हैं।

कुलदीप ने यह जवाब मजाकिया अंदाज में दिया। असल में उनसे पूछा गया था कि अपने करियर में क्या कभी उन्होंने पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान पर उनके टिप्स को लेकर सवाल उठाये।

यह भी पढ़ें…72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल आज से, पहली बार मुकाबले में कोई भारतीय फिल्म नहीं

कुलदीप ने सोमवार को सिएट क्रिकेट रेटिंग पुरस्कार से इतर कहा, ‘‘कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि वह (धोनी) गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे यह नहीं कह सकते हैं। ’’

यह भी पढ़ें…1984 के दंगों में शामिल लोगों को मिलनी चाहिए सजा: राहुल गांधी

इस चाइनामैन स्पिनर ने हालांकि कहा कि धोनी ऐसे व्यक्ति हैं जो जरूरत पड़ने पर ही ओवर के बीच में अपनी राय देते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वह ज्यादा बात नहीं करते। वह ओवरों के बीच में भी बात करते हैं जब उन्हें लगता है कि उनके लिये अपनी बात कहनी जरूरी है।’’

भाषा