×

हार्दिक और नताशा की रोमांटिक फोटो वायरल, स्वीमिंग पूल में कर रहे मस्ती

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक एक साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 8:32 AM GMT
हार्दिक और नताशा की रोमांटिक फोटो वायरल, स्वीमिंग पूल में कर रहे मस्ती
X
हार्दिक और नताशा की रोमांटिक फोटो वायरल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पार्टनर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविक क्रिकेट के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया परफोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

नताशा का हार्दिक पंड्या को Kiss

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक एक साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। नताशा स्विमिंग पूल में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को किस कर रही हैं। नताशा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, कि 'मेरा सनशाइन हार्दिक पांड्या।' हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की इस रोमांटिक तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखिये: उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर ने बढ़ाई हलचल, इस सिंगर के साथ अफेयर की चर्चा

चर्चित कपल्स में से एक

बता दें कि नताशा और हार्दिक ने 2020 में अपनी सगाई की घोषणा की और दोनों ने प्रपोजल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को चौंका दिया। नताशा ने 30 जुलाई 2020 ही बेटे को जन्म दिया। हार्दिक और नताशा ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है।

फोटो-सोशल मीडिया

इन दिनों हार्दिक और नताशा पुणे में हैं। जहां हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। वहीं हार्दिक जब खेल से फ्री होते है तो नताशा और बेटे अगस्त्या के साथ वक्त बिताते हैं। साथ ही इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी शेयर करते हैं।

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या भारतीय किक्रेट टीम का अहम हिस्सा हैं। वह आईपीएल में टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। वहीं नताशा की बात करें तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं। नताशा ने बॉलीवुड में फिल्म 'सत्याग्रह' के जरिए कदम रखा। रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से नताशा को पहचान मिली।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story