×

IPL 2020: मुश्किल में आई चेन्‍नई, अब कैसे पार निकालेंगे कैप्टन कूल

लेकिन आईपीएल की सबसे पसंदीदा और तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही काफी मुश्किलों में घिरी है।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 11:51 AM GMT
IPL 2020: मुश्किल में आई चेन्‍नई, अब कैसे पार निकालेंगे कैप्टन कूल
X
लेकिन आईपीएल की सबसे पसंदीदा और तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही काफी मुश्किलों में घिरी है।

नई दिल्‍ली: क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार आईपीएल अब अपने आगाज के लिए बिलकुल तैयार है। ऐसे में अब सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू दी हैं। लेकिन आईपीएल की सबसे पसंदीदा और तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही काफी मुश्किलों में घिरी है। टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से भारत वापस लौट आए हैं। और वो पूरे सीजन में अब नहीं खेलेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के स्‍टार गेंदबाज दीपक चाहर और बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित 13 लोगों को कोरोना हो गया है।

जल्द टीम से जुड़ेंगे भज्जी

फिलहाल चेन्नई की पूरी टीम अभी भी क्वारंटीन ही है। लेकिन इन झटकों की वजह से माही ब्रिगेड थोड़ा परेशान ज़रूर है। वहीं टीम के लिए अच्छी खबर भी सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक टीम सबसे अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह एक सितंबर को टीम के पास पहुंच जाएंगे। भज्जी मंगलवार को दुबई पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- रैली में हिंसक झड़प: मुस्लिम लगा रहे थे नारे, अचानक होने लगा हमला

Bhajji हरभजन जल्द जुड़ेंगे चेन्नई से (फोटो. ट्वीटर)

हरभजन निजी कारणों के चलते टीम के साथ दुबई नहीं जा पाए थे। दरअसल निजी कारणों के चलते वह पिछले दिनों टीम के साथ नहीं जा पाए थे। हालांकि यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले उन्‍हें भारत में दो कोविड टेस्‍ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह रवाना हो पाएंगे।

सभी को चेन्नई से हैं खासी उम्मीदें

Chennai Super Kings चेन्नई सुपरकिंगस (फाइल फोटो)

भज्जी यूएई तो पहुंच चाएंगे लेकिन वो टीम के साथ और अपने साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल पाएंगे। क्योंकि हरभजन को यूएई पहुंचने के बाद 7 दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा। हरभजन सिंह के टीम से जुड़ने के बाद एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को थोड़ी और मजबूती मिलेगी।

ये भी पढ़ें- वैक्सीन पर बड़ी खबर: इतने दिन में हो जाएगी तैयार, अब कोरोना से नहीं होंगी मौतें

हमेशा की तरह इस बार भी लोगों को चेन्नई से काफी उम्मीदें हैं। और लोगों के अंदर धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद मैदान पर देखने का अलग ही उत्साह है। ऐसे में सभी को धोनी को मैदान में देखने की जल्दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story