×

IPL 2020: CSK ने कराया खास फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आए धोनी

अपनी ऑफ फील्ड तैयारियों के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटोज अब वायरल हो रही हैं।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 5:44 AM GMT
IPL 2020: CSK ने कराया खास फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आए धोनी
X

नई दिल्ली: फटाफट क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार आईपीएल अब दस्तक देने के लिए बिलकुल दरवाजे पर खड़ा है। ऐसे में अब सभी टीमों की अपनी तैयारी जोरों पर है। टीमें एक ओर मैदान पर पसीना बहा रहीं हैं तो दूसरी ओर मैदान से बाहर ऑफ फील्ड अपनी तैयारियों में जुटी हैं। अपनी ऑफ फील्ड तैयारियों के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटोज अब वायरल हो रही हैं।

चेन्नई ने कराया खास फोटोशूट

CSK CSK ने कराया फोटोशूट (फोटो. ट्वीटर)

ये भी पढ़ें- फटकार और सत्‍कार के फार्मूले से सोनिया ने कांग्रेस में राहुल को किया मजबूत

आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले ही कई तरह की मुश्किलों में घिरी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स भी अब ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड अपनी तैयारियों में जुटी है। इसी बीच चेन्नई ने अपना एक फोटोशूट करया है। इस फोटोशूट में हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नज़र आ रहे हैं।

CSK CSK ने कराया फोटोशूट (फोटो. ट्वीटर)

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमत में भारी कटौती, ऐसे चेक करें अपने शहर का रेट

धोनी के अलावा इस फोटोशूट में टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक रविंद्र जडेजा और साथ में केदार जाधव भी नज़र आ रहे हैं। इस पूरे फोटोशूट के दौरान कोरोना से सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है। इसके पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं।

कोरोना से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

CSK CSK ने कराया फोटोशूट (फोटो. ट्वीटर)

इस खास फोटोशूट की इन तस्वीरों को सीएसके ने खुद शेयर किया है। इस एक तस्वीर में ये साफ दिख रहा है कि किस प्रकार खिलाड़ियों को सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करके रखा है। इस तस्वीर में धोनी, जाधव और रवींद्र जडेजा तीनों ही उचित दूरी बनाए हुए दूर-दूर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत से लापता हुए ये 5 नागरिक 8 दिन बाद चीन की कैद से आज होंगे रिहा

वहीं कैमरामैन और मेकअप मैन सभी पीपीई किट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से हो रही है। सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है।

Newstrack

Newstrack

Next Story