×

पाकिस्तान टीम को चेतावनी: 7 क्रिकटरों को हुआ कोराना, अब मिलेगी ये कड़ी सजा

पाकिस्तानी टीम में अब तक सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण कोरोना फैलने के बाद अभ्यास को रद्द करने की मंजूरी दे दी है। पाकिस्तान की टीम तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने न्यू‍जीलैंड दौरे पर गई है।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 5:55 AM GMT
पाकिस्तान टीम को चेतावनी: 7 क्रिकटरों को हुआ कोराना, अब मिलेगी ये कड़ी सजा
X
पाकिस्तान टीम को चेतावनी: 7 क्रिकटरों को हुआ कोराना, अब मिलेगी ये कड़ी सजा

नई दिल्ली: कोरोना की मार अब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर पड़ी है। जिसमें एक और सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। न्यू‍जीलैंड के मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी। न्यू‍जीलैंड के दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम में अब इस महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या कुल सात हो गई है। मंत्रालय ने कहा कि नियमित टेस्टिंग में पाकिस्तानी टीम का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

अभ्यास को रद्द करने का आदेश

बता दें कि पाकिस्तानी टीम में अब तक सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण कोरोना फैलने के बाद अभ्यास को रद्द करने की मंजूरी दे दी है। पाकिस्तान की टीम तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने न्यू‍जीलैंड दौरे पर गई है। पाकिस्तान का यह दौरा 18 दिसंबर से शुरू होना है।

पाकिस्तान टीम को मिली चेतावनी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि एक और गलती करने पर हमें घर भेज दिया जाएगा। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने बताया कि न्यू‍जीलैंड सरकार ने पाकिस्तान टीम को कोविड संबंधित नियमों का पालन करने को लेकर आखिरी चेतवानी दे दी है।

ये भी देखें: खतरे में पीएम इमरान की कुर्सी: गिलगित बाल्टिस्तान में बिगड़े हालात, बुलाई गई सेना

तीन से चार नियमों का उलंघन हुआ है

खान ने बताया कि पाकिस्ताजनी क्रिकेटर्स ने तीन से चार एसओपी का उल्लंघन किया है। क्रिकइंफो के अनुसार वसीम खान ने कहा कि उन्हों ने अपनी टीम से कहा कि मैंने न्यू‍जीलैंड सरकार से बात की। उन्होंने हमसें कहा कि तीन से चार नियमों का उलंघन हुआ है। उनकी जीरो टॉलरेंस नीति है। उन्होंने हमें आखिरी चेतावनी दी है। हम समझते हैं कि यह आपके लिए मुश्किल समय है और आप इंग्लैंटड में इसी परिस्थिति से गुजरे हैं।

देश की साख का सवाल

उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं हैं, मगर यह देश की साख का सवाल है। 14 दिन आप ध्यान से रहें। इसके बाद आपके पास स्वतंत्रता रहेगी। वसीम ने टीम से कहा कि न्यूजीलैंड सरकार ने साफ तौर पर कह दिया है कि अगर एक और उल्लंघन होता है तो वह आप लोगों को वापस भेज देंगे।

ये भी देखें: भूकंप से हिली धरती: कपकपाहट से दहल उठे लोग, झटकों से भाग निकले घरों से

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story