×

PBKS vs MI Playing 11: मुंबई इंडिंयस की टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, आज पंजाब के खिलाफ दिखाएगा दम

PBKS vs MI Playing 11: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज दो मैच खेले जाएंगे। पहले मैच में जहां चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। वहीं दूसरे मैच में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होगी।

Suryakant Soni
Published on: 3 May 2023 1:33 PM GMT
PBKS vs MI Playing 11: मुंबई इंडिंयस की टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, आज पंजाब के खिलाफ दिखाएगा दम
X
PBKS vs MI Playing 11

PBKS vs MI Playing 11: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज दो मैच खेले जाएंगे। पहले मैच में जहां चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। वहीं दूसरे मैच में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होगी। पंजाब और मुंबई के बीच इस सीजन का यह दूसरा मुकाबला होगा। पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने साथ एक नए खिलाड़ी को जोड़ा है।

टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी:

मुंबई इंडियंस की टीम ने आधे सीजन के बाद इंग्लैंड के टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी क्रिस जॉर्डन को टीम में शामिल किया है। बता दें इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। हालांकि अब जॉर्डन को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। जॉर्डन इससे पहले आईपीएल 2022 में वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। जॉर्डन को टी-20 का स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ माना जाता है। इसके अलावा वो अपनी फील्डिंग से भी कई बार फैंस को हैरान कर चुके हैं। ऐसे में जॉर्डन के आने से मुंबई की टीम और मजबूत होगी।

दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद है। दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो मामला बिल्कुल बराबरी का है। दोनों टीमों के बीच अब 30 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें 15 मैच में मुंबई इंडियंस को जीत मिली हैं और 15 मुकाबलों में पंजाब की टीम ने बाजी मारी है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच हुए मैच में पंजाब ने 13 रनों से जीत दर्ज की थी।

मुंबई इंडियंस की इस मैच में सभावित प्लेइंग 11:

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वधेरा, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद अरशद खान, पीयूष चावला और जेसन बेहरेनडॉफ।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story