×

PBKS vs RR Dream11 Prediction: राजस्थान और पंजाब के लिए करो या मरो वाला मुकाबला, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

PBKS vs RR: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की टीम शुक्रवार यानी आज अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के स्टेडियम में खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 19 May 2023 7:25 AM GMT (Updated on: 19 May 2023 4:49 PM GMT)
PBKS vs RR Dream11 Prediction: राजस्थान और पंजाब के लिए करो या मरो वाला मुकाबला, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
PBKS vs RR Dream11 Prediction (Photo - Social media)

PBKS vs RR Dream11 Prediction: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की टीम शुक्रवार यानी आज अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के स्टेडियम में खेला जाएगा। धर्मशाला स्टेडियम में इससे पहले खेले गए मुकाबले में पंजाब को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अब इसी मैदान पर राजस्थान और पंजाब की टीम आमने-सामने होगी। इस मैच में दोनों टीमें कुछ बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। चलिए जानते हैं जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11...

जायसवाल और बटलर से राजस्थान को बड़ी उम्मीद:

इस मैच में राजस्थान की टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं। लेकिन ओपनिंग जोड़ी के रूप में एक बार फिर यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर खेलते नज़र आएंगे। इन दोनों बल्लेबाज़ों से टीम को बड़ी उम्मीद है। इनके बाद संजू सैमसन एकमात्र खिलाड़ी है जिन्होंने राजस्थान के लिए इस सीजन में रन बनाए हैं। राजस्थान को अपने मिडिल ऑर्डर के कारण अंकतालिका में पहले स्थान से इतनी गिरावट झेलनी पड़ी है। गेंदबाजी में टीम का प्रदर्शन पिछले मैच में अच्छा रहा था। युजवेंद्र चहल और आर.अश्विन अपनी चतुराई भरी गेंदबाज़ी से कुछ कमाल दिखा सकते हैं।

शिखर धवन को बनाने होंगे रन:

धर्मशाला स्टेडियम पंजाब किंग्स का दूसरा होम ग्राउंड है। पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ मिली हार से टीम का प्लेऑफ में पहुंचने का सारा समीकरण ही बिगड़ गया। शिखर धवन से टीम को कप्तानी पारी की उम्मीद होगी। वहीं लियाम लिविंगस्टोन और प्रभसिमरण सिंह इस समय जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। गेंदबाजी में सेम कुरेन और अर्शदीप सिंह से टीम को काफी उम्मीद रहेगी। इस सीजन में इससे पहले हुए मुकाबले में पंजाब ने राजस्थान को 5 रनों से हराया था।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायदे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, एडम जैम्पा, संदीप शर्मा, केएम आसिफ और युजवेंद्र चहल।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story