×

युवराज की वापसी: वापस ले सकते हैं संन्यास का फैसला, फैंस में खुशी की लहर

भारत को 2011 विश्वकप दिलाने वाले भारत के धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह संन्यास के बाद एक बार फिर से मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 15 Aug 2020 9:25 AM GMT
युवराज की वापसी: वापस ले सकते हैं संन्यास का फैसला, फैंस में खुशी की लहर
X

क्रिकेट के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारत को 2011 विश्वकप दिलाने वाले भारत के धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह संन्यास के बाद एक बार फिर से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। और खेलते नज़र आ सकते हैं। जी हां युवराज से पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने एक खास अपील की है। पीसीए ने युवराज से पंजाब की टीम की ओर से खेलने और मेंटर की भूमिका निभाने की अपील की है। जिसका अभी युवराज सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया है।

युवराज की हो सकती है मैदान पर वापसी

भारत के चहेते खिलाड़ियों में से एक युवराज सिंह को हर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक मैदान पर खिलते देखना चाहता है। लेकिन युवराज ने अचानक संन्यास का फैसला लेके अपने करोड़ों प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया था। ऐसे में अब पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से युवराज से मैदान पर वापसी करने का किए गए इस आग्रहग पर हर किसी को अब युवी के जवाब का इंतजार है। लेकिन युवी का हर प्रशंसक और हर भारत का क्रिकेट प्रेमी अपने इस सिक्सर किंग को दोबारा मैदान पर थेलते देखना चाहता है।

ये भी पढ़ें- 15 august 2020: कोरोना महामारी के बीच अयोध्या में ऐसे मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

Yuvraj Singh Yuvraj Singh

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से युवराज से किए गए इस अनुरोध के बारे में जानकारी देते हुए पीसीए सचिव पुनीत बाली ने बताया कि उन्होंने युवराज से आग्रह किया है जो पहले ही शुभमन गिल समेत कुछ युवा खिलाड़ियों को मार्गदर्शन दे रहे हैं। बाएं हाथ के इस धाकड़ बल्लेबाज ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान 40 टेस्ट, 304 वनडे इंटरनेशनल और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

पिछले साल कहा था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा

Yuvraj Singh Yuvraj Singh

ये भी पढ़ें- मोदी का दमदार प्लेन: खूबियां जान हो जायेंगे हैरान, गजब की सुविधाएं

बाली ने कहा, ‘हमने पांच-छह दिन पहले युवराज से अनुरोध किया और उनके जवाब का इंतजार है। अगर वह मान लेते हैं तो पंजाब क्रिकेट के लिए यह बहुत अच्छा होगा।’ आपको बता दें कि युवराज ने पिछले साल क्रिकेट को अचानक अलविदा कह दिया था। जिससे हर क्रिकेट प्रशंसक को काफी झटका लगा था।

Yuvraj Singh Yuvraj Singh

ये भी पढ़ें- विधायक का बड़ा हादसा: अचानक सड़क पर पलट गई कार, तुरंत बचाने पहुंचे लोग

कि वो अब अपने इस चहेते सिक्सर किंग को दोबारा मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाता और लंबे-लंबे सिक्सर जड़ता नहीं देख पाएगा। गौरतलब है कि 2019 की वर्ल्ड कप टीम में युवराज को नहीं चुना गया था। उन्होंने इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद से वह विदेशों में लीग खेलने लगे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story