×

विधायक का बड़ा हादसा: अचानक सड़क पर पलट गई कार, तुरंत बचाने पहुंचे लोग

बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक अंबा प्रसाद के साथ बड़ा हादसा हो गया। विधायक अंबा प्रसाद की फॉर्च्यूनर गाड़ी शनिवार सुबह रामगढ़ से पतरातू जा रही थी, जो रास्ते में ही शहर के बरकाकाना रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Newstrack
Published on: 15 Aug 2020 8:52 AM GMT
विधायक का बड़ा हादसा: अचानक सड़क पर पलट गई कार, तुरंत बचाने पहुंचे लोग
X
विधायक का बड़ा हादसा: अचानक सड़क पर पलट गई कार, तुरंत बचाने पहुंचे लोग

झारखंड। बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक अंबा प्रसाद के साथ बड़ा हादसा हो गया। विधायक अंबा प्रसाद की फॉर्च्यूनर गाड़ी शनिवार सुबह रामगढ़ से पतरातू जा रही थी, जो रास्ते में ही शहर के बरकाकाना रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में विधायक की कार बुरी तरह टूट-फूट गई है। हालांकि, विधायक अंबा प्रसाद को कहीं कोई चोट नहीं आई है। मिली जानकारी के अनुसार, अंबा प्रसाद हजारीबाग से रामगढ़ होते हुए पतरातू झंडोत्तोलन करने जा रही थीं।

ये भी पढ़ें... पाकिस्तान-चीन पर बवाल: सड़क पर आए लाखों लोग, आग के साथ आए सभी

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

मिली जानकारी के अनुसार, रामगढ़ के सुभाष चौक से पतरातू जाने के क्रम में जैसे ही विधायक की गाड़ियां आगे बढ़ी तभी आर्मी स्कूल से कुछ दूर आगे एकाएक सड़क के बीच में 3 भैंसें आ गईं।

जिसके चलते विधायक अंबा प्रसाद को एस्कॉर्ट कर रहे स्कॉर्पियो चालक ने एकदम से ब्रेक लगा दिया। स्कॉर्पियो के पीछे-पीछे चल रही फॉर्च्यूनर गाड़ी का चालक एका-एक ब्रेक नहीं लगा पाया। और फॉर्च्यूनर ने स्कॉर्पियो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें...गुफा में बंद परिवार: सालों बाद भी इन्हें नहीं मिली आजादी, यहां बीता रहे जीवन

गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

जिसके चलते विधायक अंबा प्रसाद की फॉर्च्यूनर गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है।

ऐसे में विधायक अंबा प्रसाद को समय से आर्मी स्कूल में झंडोत्तोलन करने के लिए पतरातू जाना था। इसलिए वे दुर्घटनाग्रस्त फॉर्च्यूनर को छोड़कर स्कॉर्पियो से पतरातू के लिए प्रस्थान कर गईं और स्कूल पहुंचकर समय से झंडोत्तोलन किया।

ये भी पढ़ें...Independence day special: बॉलीवुड मना रहा कुछ इस तरह से, साझा की खुशियाँ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story