×

पीसीबी ने इस शर्त के साथ पाक खिलाड़ियों को परिवार साथ रखने की दी अनुमति!

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आखिरकार विश्व कप के दौरान इंग्लैंड में अपने खिलाड़ियों को परिवार के साथ रहने की अनुमति दे दी लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 25 May 2019 1:42 PM GMT
पीसीबी ने इस शर्त के साथ पाक खिलाड़ियों को परिवार साथ रखने की दी अनुमति!
X
पाकिस्तानी खिलाडियों की फ़ाइल फोटो

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आखिरकार विश्व कप के दौरान इंग्लैंड में अपने खिलाड़ियों को परिवार के साथ रहने की अनुमति दे दी लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान : इफ्तार पर बिलावल भुट्टो से मिलीं मरियम नवाज

पीसीबी ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के दौरान खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी थी लेकिन उसने पिछले महीने कप्तान सरफराज अहमद के विश्व कप के लिये इसी तरह के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की मीडिया ने मोदी की जीत पर कहा-यह जीत पाक विरोधी नीति पर मुहर

पीसीबी के एक अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ी चाहते थे कि उनकी पत्नी और बच्चों को आस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जून को होने वाले मैच के बाद उनके साथ रहने की अनुमति दे दी जाये।

अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘बोर्ड ने अन्य टीमों के चलन को देखते हुए अपने पूर्व फैसले की समीक्षा करने का फैसला किया। ’’राष्ट्रीय टीम के सदस्य बोर्ड के इस फैसले से नाराज थे और इस संबंध में उन्होंने कई अनुरोध भी किये।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की अदालत ने आसिफ अली जरदारी को दी अंतरिम जमानत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story