×

16 साल की उम्र से रेअल्तिओन में था ये क्रिकेटर, अब कर ली सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के 20 साल के लेग स्पिनर राहुल चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। काफी लंबे समय से रही उनकी गर्लफ्रेंड ईशानी से उन्होंने एंगेजमेंट कर ली है।

Roshni Khan
Published on: 13 Dec 2019 8:31 AM GMT
16 साल की उम्र से रेअल्तिओन में था ये क्रिकेटर, अब कर ली सगाई
X

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के 20 साल के लेग स्पिनर राहुल चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। काफी लंबे समय से रही उनकी गर्लफ्रेंड ईशानी से उन्होंने एंगेजमेंट कर ली है। राहुल ने टीम इंडिया की ओर से अब तक एक टी-20 इंटरनेशनल खेला है।

ये भी देखें:राहुल का ‘रेप इन इंडिया’ पर माफी मांगने से इंकार, शेयर किया PM मोदी का ये वीडियो

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और राहुल चाहर के भाई दीपक चाहर ने इंस्टग्राम पर राहुल-ईशानी की तस्वीर शेयर कर राहुल के इंगेजमेंट की पुष्टि की है। राहुल और दीपक आपस में चचेरे और मौसेरे भाई हैं।

एंगेजमेंट के मौके पर चाहर ब्रदर्स की मॉडल सिस्टर मालती चाहर भी दिखीं। मालती ने इंगेजमेंट का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें राहुल अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें:यूपी: ठण्ड के मद्देनजर सीएम योगी ने अधिकारियों को जारी किया ये खास निर्देश

नाहरगढ़ फोर्ट में हुई राहुल और ईशानी की सगाई

राहुल की सगाई की रस्म जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट में पूरी की गई। राहुल और ईशानी चार साल से ज्यादा समय तक की दोस्ती को शादी में तब्दील करने की ओर बढ़ गए हैं। राहुल ने 31 अक्टूबर को तस्वीर शेयर कर खुलासा किया था कि ईशानी से उनके रिलेशनशिप को चार साल पूरे हो चुके हैं, जिसे बहुत दूर तक जाना है।

राहुल चाहर IPL में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं। अब तक उन्होंने IPL के 16 मैच खेलकर 15 विकेट लिए हैं। लिस्ट-ए क्रिकेट की बात करें, तो अब तक उन्होंने 35 मैचों में 60 विकेट निकाले हैं।

ये भी देखें:नैक में फेल तो उच्च शिक्षा संस्थानों को नहीं मिलेगा अनुदान

राजस्थान के लेग स्पिनर राहुल चाहर को IPL और घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का इनाम भारत की टी-20 टीम में जगह के रूप में मिला था। राहुल चाहर ने इसी साल अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने प्रोविडेंस में टी-20 मुकाबले में डेब्यू करते हुए वेस्टइंडीज का एक विकेट चटकाया था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story