राहुल का ‘रेप इन इंडिया’ पर माफी मांगने से इंकार, शेयर किया PM मोदी का ये वीडियो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर संग्राम मच गया है, तो वहीं राहुल गांधी ने माफी मांगने से इंकार किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं इनसे कभी माफी नहीं मांगूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे पास मेरे फोन में एक क्लिप है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दिल्ली को ‘रेप कैपिटल’ कह रहे हैं।

rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर संग्राम मच गया है, तो वहीं राहुल गांधी ने माफी मांगने से इंकार किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं इनसे कभी माफी नहीं मांगूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे पास मेरे फोन में एक क्लिप है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दिल्ली को ‘रेप कैपिटल’ कह रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था। मैं इसे ट्वीट करूंगा ताकि हर कोई इसे देख सके।

उन्होंने कहा कि ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी वाले हल्ला कर रहे हैं। मेक इन इंडिया की बात प्रधानमंत्री ने की थी तो मैंने रेप इन इंडिया कहा है। नॉर्थ ईस्ट में हो रहे विरोध प्रदर्शनों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी द्वारा इसे मुद्दा बनाया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि देश में मेक इन इंडिया दिखेगा, लेकिन हर जगह रेप इन इंडिया ही दिखता है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में कानून व्यवस्था की हालत खराब है।

यह भी पढ़ें…राहुल गांधी के बयान पर मचा संग्राम, राजनाथ बोले- ऐसे लोग सांसद रहने लायक नहीं

राहुल गांधी ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट को जला दिया है। बवाल, बेरोजगारी और मंदी से ध्यान भटकाने के लिए हमारे बयान को मुद्दा बनाया जा रहा है, लेकिन मैं इनसे कभी माफी नहीं मांगूंगा। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया की बात करते हैं, लेकिन जहां देखो रेप इन इंडिया बन चुका है।

यह भी पढ़ें…CAB बवाल: इस सिंगर ने शो किया रद्द, जानिए अब तक के बड़े अपडेट्स

राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया है और कहा कि नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए। पूर्वोत्तर को जलाने के लिए। भारत की अर्थव्यवस्था को चौपट करने के लिए। इस भाषण के लिए, जिसकी एक क्लिप मैं शेयर कर रहा हूं। आज पूरे देश में हिंसा हो रही है। पूर्वोत्तर में हिंसा हो रही है। कश्मीर में हिंसा हो रही है।

यह भी पढ़ें…निर्भया केस: वकील ने की डेथ वारंट की मांग, सुनवाई टली, अब SC के फैसले का इंतजार

राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी खानदान के शख्स का बयान शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी क्या संदेश देना चाहते हैं? स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी क्या कहना चाह रहे हैं? वो यह कहना चाह रहे है कि भारतीय महिलाओं का रेप होना चाहिए। वो ऐसा बयान कैसे दे सकते हैं। बीजेपी सांसदों ने राहुल से की माफी की मांग।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को सांसद रहने का हक नहीं है। राजनाथ सिंह ने आक्रामक तेवर अपनाते हुए कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने वाले सदस्य को सांसद बने रहने का अधिकार नहीं है।