×

मैच पर टूटी बारिश: 2 सेकेंड में छा गया अंधेरा, 24 घंटे रहेगा कहर

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला टेस्ट मैच पहले दिन ही बारिश होने की वजह से कैंसिल हो गया है। बता दें कि ये मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था।

Vidushi Mishra
Published on: 1 July 2023 2:47 PM GMT
मैच पर टूटी बारिश: 2 सेकेंड में छा गया अंधेरा, 24 घंटे रहेगा कहर
X
मैच

नई दिल्ली : इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला टेस्ट मैच पहले दिन ही बारिश होने की वजह से कैंसिल हो गया है। बता दें कि ये मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था। मैच की ओपनिंग के लिए आए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने भारत की तरफ से मैच की जबरदस्त स्टार्टिंग करी थी, पर कुछ देर बाद ही मौसम की वजह से मैच का मजा किरकिरा हो गया।

यह भी देखें... इमरान क्या कर बैठा! खुद के देश के साथ इतना बड़ा धोखा, पाकिस्तान तो खत्म

विशाखापट्टनम में तेज झमाझम बारिश

मौसम खराब होने की वजह से मैदान में खराब रोशनी होने की वजह से टी-ब्रेक को तय समय से पहले ही लिया गया। इसके बाद विशाखापट्टनम में तेज झमाझम बारिश शुरू हो गई।

भारत ने साउथ अफ्रीका के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन चाय तक बिना विकेट खोए भारत ने 202 रन बनाए। बता दें कि रोहित शर्मा 115 जबकि मयंक अग्रवाल 84 रन बनाकर क्रीज पर थे। लेकिन बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा। अब दूसरे दिन का खेल यहीं से आगे शुरू किया जाएगा।

मौसम विभाग के अनुसार, मैच के पहले दिन बुधवार को लगभग 80 % तक बारिश होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। लेकिन इसके बाद मैच के दूसरे और तीसरे दिन भी 50 और 40% बारिश का अंदाजा जताया जा रहा है।

यह भी देखें... हिटमैन रोहित शर्मा ने मचाया धमाल, कप्तान कोहली को दिया ये बड़ा संदेश

आपको बता दें कि 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 10 से 14 अक्टूबर तक पुणे में खेला जाएगा। इसके बाद टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 19 से 23 अक्टूबर के बीच रांची में खेला जाएगा।

इसके साथ ही मैच में लास्ट के दो दिनों का खेल भी बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है। इन रिपोर्ट्स की माने तो अगले सोमवार तक लगातार बारिश की आशंका बनी हुई है। ऐसे में भारत और साउथ अफ्रीका का मैच बारिश के कारण रद्द हो सकता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story