29 मार्च से शुरू होगा IPL: इससे पहले ‘आरसीबी’ ने किया ऐसा कारनामा, खिलाड़ी हैरान

बेहतरीन खिलाड़ियों के रहते हुए भी आरसीबी ने अब तक आईपीएल में खिताबी ट्रॉफी नहीं जीती है। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम को पहले खिताब की तलाश है

नई दिल्ली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक, बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं।

यह पढ़ें…वनडे रैंकिंग में कोहली को मिला टॉप स्थान, इस खिलाड़ी छिन गया ताज

 

 

न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया।

 


विराट कोहली इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ‘पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है। @rcbtweets आपको किसी भी तरह की मदद की जरूरत है तो मुझे बताएं।

 

 https://twitter.com/imVkohli/status/1227792324161232897

 

यह पढ़ें…भारत-पाकिस्तान पर गरजे ये क्रिकेटर, मैच को लेकर कह दी ये बड़ी बात

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है, जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया। अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल ‘रॉयल चैलेंजर्स’ कर दिया। दूसरी तरफ इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो, कवर फोटो और पोस्ट गायब हैं।उसी तरह फेसबुक की प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो नदारद हैं।

 

 

बेहतरीन खिलाड़ियों के रहते हुए भी आरसीबी ने अब तक आईपीएल में खिताबी ट्रॉफी नहीं जीती है। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम को पहले खिताब की तलाश है। टीम तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन उसकी झोली अब तक खाली है। वह 2009 में डेक्कन चार्जर्स से, 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स से और 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद से फाइनल में हारी।