×

क्या नए लोगो से बदलेगा विराट कोहली का भविष्य, जानें यहां

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अगले महीने से शुरू वाला है और पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बड़े बदलावे की घोषणा की है।

Roshni Khan
Published on: 14 Feb 2020 8:39 AM GMT
क्या नए लोगो से बदलेगा विराट कोहली का भविष्य, जानें यहां
X

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अगले महीने से शुरू वाला है और पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बड़े बदलावे की घोषणा की है। टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीट कर बात की जानकारी दी, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि RCB में बड़ा बदलाव होने वाला है। शुक्रवार को RCB ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बदलाव का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें:शंख है एक राक्षस: जानें भगवान शिव की पूजा में क्यों इसका प्रयोग वर्जित

फैंस के साथ शेयर किया नया लोगो

Royal Challenger Banglore ने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर फैंस के साथ अपना नया लोगो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'यही वह लम्हा था जिसका आपको इंतजार था। नए साल के लिए नई आरसीबी और उसका नया लोगो।'



फैंस ने की टीम का नाम बदलने की अपील

फैंस ने लोगो बदलने के साथ ही मैनेजमेंट को टीम का नाम बदलने की भी सलाह दी। बहुत से फैंस का कहना था कि टीम के नाम में बैंगलोर की जगह बेंगलुरु होना चाहिए। आपको बता दें कि साल 2014 बैंगलोर का नाम बदलकर बेंगलुरु कर दिया गया था। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि टीम भी अपना नाम बदले। ऐसा तीसरी बार हुआ है जब RCB ने अपना लोगो बदला है। वहीं टीम ने ट्वीटर पर भी अपना नाम बदलकर रॉयल चैलेंजर्स रख लिया है। बता दें कि इस बदलाव से पहले बुधवार को टीम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से फोटोज हटा ली थीं जिसके बाद लगातार ये संशय कायम था कि आखिर टीम ने ऐसा क्यों किया। शुक्रवार को इस बात की वजह भी फैंस के सामने आ गई।

ये भी पढ़ें:पुलवामा हमला: CRPF ने शहीदों को किया याद, हम भूले नहीं, हमने छोड़ा नहीं…

IPL में खास नहीं रहा है टीम का सफर

IPL में कैप्टन विराट की टीम का सफर कुछ खास नहीं रहा है। साल 2017 और 2019 में वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर थी। वहीं साल 2018 में छठे स्थान पर रही थी। टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन साल 2016 में था जब वो पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी। टीम में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दमदार की मौजूदगी के बावजूद वो कमाल करने में नाकाम रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story