×

RCB vs GT Match Prediction: आरसीबी और गुजरात के बीच अहम मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी ये ख़ास बातें...

RCB vs GT Match Prediction: आईपीएल में रविवार को इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 21 May 2023 7:27 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 3:00 PM GMT)
RCB vs GT Match Prediction: आरसीबी और गुजरात के बीच अहम मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी ये ख़ास बातें...
X
RCB vs GT Match Prediction (Photo - Social Media)

RCB vs GT Match Prediction: आईपीएल में रविवार को इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम इस वक्त अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज हैं। जबकि दूसरी तरफ आरसीबी के लिए इस मैच में जीत बेहद जरुरी हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने आखिरी लीग मैच को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने का प्रयास करेगी। लेकिन उसके सामने गुजरात की टीम कड़ी चुनौती पेश कर सकती हैं।

आरसीबी के लिए करो या मरो का मुकाबला:

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। आरसीबी ने आईपीएल 2023 में अब तक 13 मुकाबले खेलकर 7 में जीत दर्ज की। और उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस आखिरी मैच को किसी भी हाल में जीतना होगा। जबकि दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस की टीम पहले ही प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी हैं। ऐसे में यह मुकाबला आरसीबी के लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला हैं।

क्या कहती है चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट:

चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को काफी रास आती है। इस मैदान पर बल्लेबाज़ छोटी बॉउंड्री और तेज़ ऑउटफील्ड का काफी फायदा उठाते है, जिसके चलते इस मैदान पर 200 रनों का टारगेट भी कई बार चेज हो चुका हैं। यहां पहले बल्लेबाज़ी का औसत स्कोर 170 रनों से अधिक का है। इस मैदान पर अक्सर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं। इस पिच पर दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकती हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story