इस दिग्गज बल्लेबाज ने धवन का खोला बड़ा राज, BCCI ने दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी शिखर धवन को लेकर बेहद मजेदार खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच का जिक्र किया है, जिसमें शिखर धवन गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे।

Published by suman Published: June 6, 2020 | 10:50 am

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी शिखर धवन को लेकर बेहद मजेदार खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच का जिक्र किया है, जिसमें शिखर धवन गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे। ओपन नेट्स विद मयंक अग्रवाल के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से बातचीत में इसका खुलासा किया।

यह पढ़ें…धार्मिकस्थलों के लिए नई गाइडलाइन, इन लोगों को नहीं मिलेगी एंट्री, हुआ ये एलान

 

रोहित ने कहा, ‘हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे। मैं पहली स्लिप में खड़ा था और धवन तीसरी स्लिप में। अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे। गेंदबाज रन-अप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए। वह समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है।’उन्होंने कहा, ‘हो सकता हूं कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे।

 

 

 

यह पढ़ें…यहां फूल में भगवान गणेश, सभी हुए हैरान, दर्शन के लिए लोगों का उमड़ा हुजूम

 

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर ओपन नेट्स विद मयंक (अग्रवाल) के दूसरे एपिसोड की झलक शेयर की, जहां रोहित ने उस ‘घटना’ को साझा किया, जब धवन फील्डिंग के दौरान गाना गाने लगे थे। बीसीसीआई ने तीनों खिलाड़ियों की इस बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब जट जी और हिटमैन बात कर रहे हों तो तो एंटरटेनमेंट से कम आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी टीम इंडिया  के लिए धमाकेदार रही है। ‘हिटमैन’ और ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर ये जोड़ी मैदान के अंदर ही नहीं, बाहर भी अच्छी लगती है।2019 वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने रिकॉर्ड 5 शतक लगाए थे। शिखर धवन भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वो चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे।