×

IPL 2023: आरसीबी के लिए खुशखबरी, केकेआर के खिलाफ खेल सकता है ये खतरनाक गेंदबाज़

IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों टीमें आज एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आमने-सामने होगी। इस केकेआर की टीम का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 26 April 2023 12:33 PM GMT
IPL 2023: आरसीबी के लिए खुशखबरी, केकेआर के खिलाफ खेल सकता है ये खतरनाक गेंदबाज़
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों टीमें आज एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आमने-सामने होगी। इस केकेआर की टीम का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है। केकेआर की टीम अब तक खेले गए सात मुकाबलों में से सिर्फ दो में ही जीत दर्ज कर पाई है। जबकि दूसरी तरफ आरसीबी की टीम ने पिछले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज कर अपनी दावेदारी और मजबूत की है।

RCB में इस खिलाड़ी की वापसी:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज अपने होमग्राउंड पर केकेआर से भिड़ेगी। केकेआर की टीम का इस सीजन में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन आज के मैच में आरसीबी के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आ रही है। जी हां, आरसीबी के स्टार गेंदबाज़ जोश हेज़लवुड चोट से पूरी तरह उभर कर टीम में वापसी के लिए तैयार है। आरसीबी के लिए आज के मैच में हेज़लवुड उपलब्ध हो सकते हैं। आरसीबी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। ऐसे में इस खतरनाक गेंदबाज़ के आने से आरसीबी की टीम को काफी मदद मिल सकती है।

दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें आईपीएल में आरसीबी और केकेआर की टीमें हर सीजन में खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में शुमार रहती हैं। अगर इस सीजन के आंकड़ों को अनदेखा किया जाए तो हमेशा केकेआर की टीम का पलड़ा आरसीबी के मुकाबले काफी भारी नज़र आता हैं। आईपीएल के इतिहास में अब तक ये दोनों टीमें 31 बार आमने-सामने हुई हैं। इसमें कोलकाता ने 17 बार जीत दर्ज की है और बैंगलोर 14 बार विजेता बना है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

केकेआर - रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउथी, अनुकुल रॉय, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

आरसीबी - विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप, जोश हेज़लवुड, मोहम्मद सिराज.

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story