×

RR vs CSK Playing 11: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

RR vs CSK Playing 11: आईपीएल 2023 में गुरुवार को दो बड़ी टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 27 April 2023 11:45 AM GMT
RR vs CSK Playing 11: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
RR vs CSK Playing 11

RR vs CSK Playing 11: आईपीएल 2023 में गुरुवार को दो बड़ी टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैदान पर धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ 183 रनों की पारी खेलकर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया था। अब एक बार फिर धोनी अपनी उन पुरानी यादों के साथ मैदान पर नज़र आएंगे। आज होने वाले इस मैच में दोनों टीमों में एक-दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। चलिए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11...

बैन स्टोक्स की होगी वापसी:

बता दें इस मैच में धोनी अपने सबसे बड़े तुरुप के इक्के के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। पिछले कई मैचों से टीम से बाहर बैठे ऑलराउंडर बैन स्टोक्स इस मैच में राजस्थान के खिलाफ अपना जलवा दिखा सकते हैं। ऐसे में अगर स्टोक्स को टीम में शामिल किया जाता हैं तो उनके हमवतन खिलाड़ी मोईन अली को प्लेइंग 11 से बाहर रहना पड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ आज राजस्थान रॉयल्स की टीम आज के मैच में जेसन होल्डर की जगह जॉय रूट को शामिल कर सकती है।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें चेन्नई और राजस्थान के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम को खेला जाएगा। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डोवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, बैन स्टोक्स, मतीक्षा पथिराना, महीष तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जॉय रूट, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story