×

RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत, चेन्नई को मिली 32 रनों करारी हार

Tags:

Suryakant Soni
Published on: 27 April 2023 11:27 PM GMT
RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत, चेन्नई को मिली 32 रनों करारी हार
X
RR vs CSK

RR vs CSK: आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने-सामने हुई। राजस्थान रॉयल्स ने लगातार दो हार के बाद अपने होमग्राउंड पर शानदार जीत दर्ज की। राजस्थान ने अपने 20 ओवर के खेल में 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने छह विकेट खोकर 170 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में 32 रनों से बड़ी जीत दर्ज की।

शिवम दुबे नहीं दिला पाए जीत:

बता दें चेन्नई का बल्लेबाज़ी क्रम बेहद मजबूत था। लेकिन इसके बावजूद राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस सीजन में लगातार दूसरी बार हराया। शिवम दुबे ने 33 गेंदों में 52 रन बनाए। इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 29 गेंदों में 47 रन की पारी खेली। शिवम दुबे की इस साहसिक पारी के बावजूद चेन्नई की टीम यह मुकाबला 32 रनों के बड़े अंतर से हार गई। चेन्नई के लिए अंतिम ओवर्स में मोईन अली और रविंद्र जडेजा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की, लेकिन वो भी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

यशस्वी जायसवाल की तूफानी बल्लेबाज़ी:

चेन्नई के मजबूत गेंदबाज़ी आक्रमण के सामने राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने तूफानी अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की। इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने 26 गेंदों पर अपने 50 रन पूरे किये। यह यशस्वी के आईपीएल करियर का छठा अर्धशतक रहा। बता दें यशस्वी ने अपनी इस पारी में 43 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान की टीम अपने स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 202 रनों तक पहुंचाया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story