×

गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं 'क्रिकेट के भगवान'

एक सपना जो आज सच होगा। बाराबंकी में उत्साह है,क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतरत्न आज यहां होगें। धन्य होंगे यहां के गरीब बुनकर। सचिन के दर्शनों का इंतज़ार आज यहां की

Anoop Ojha
Published on: 4 Oct 2017 8:30 AM GMT
गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं क्रिकेट के भगवान
X
गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं 'क्रिकेट के भगवान'

लखनऊ: एक सपना जो आज सच होगा। बाराबंकी में उत्साह है,क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत रत्न आज यहां होगें। धन्य होंगे यहां के गरीब बुनकर। सचिन के दर्शनों का इंतज़ार आज यहां की जनता बेसब्री से कर रही है ।बाराबंकी के थाना मसौली इलाके के बड़ागांव की जनता धन्य होने वाली है। सचिन तेंदुलकर यहां इस गांव में अपनी संस्था स्प्रेडिंग हैप्पीनेस और स्काईडर इण्डिया कम्पनी के माध्यम से गरीब बुनकरों के लिए सोलर पैनल और एलईडी लाइट लगवाने का काम किया है। यहां के लोग सचिन के इस काम को लेकर खासे उत्साहित है।

यह भी पढ़ें …फीफा ट्रॉफीः 16000 किलोमीटर का सफर तय किया, कोलकाता लौटेगी

गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं 'क्रिकेट के भगवान' गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं 'क्रिकेट के भगवान'

इस गांव में लगभग 13 सौ परिवार निवास करते है। जिसमें अधिकतर आबादी बुनकरों की है जो गरीब है। सचिन के इस काम से बुनकरों को काम करने के लिए ज्यादा समय और ज्यादा सहूलियत मिल सकेगी। जिससे उन्हें अधिक फायदा भी होगा। बुनकर अभी तक जो चिराग की रोशनी में अपना काम करते थे वो आज से एलईडी लाइट की दूधिया रोशनी में अपना काम कर सकेंग। बुनकरों को काम करने के लिए ज्यादा समय तो मिलेगा।

यह भी पढ़ें …भुवी ने कर दिया अपने ‘बेटर हाफ’ का खुलासा, जानिए कौन है

ग्राम प्रधान मोहम्मद आलम की अगर माने तो सचिन के यहां आने से गरीबों को तो सौगात मिलेगी ही और उनके फैन्स और चाहने वालों को भी उन्हें रूबरू देखने का सौभाग्य प्राप्त हो सकेगा। प्रधान ने बताया कि सचिन का उनके गांव आना किसी सपने की तरह लग रहा है यहां पर उनके चाहने वाले उन्हें सिर्फ देखने के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story